May 8, 2024

महाकाल की वेबसाईट पर आने वाले समय में श्रद्धालू live चेट भी कर सकेगे

उज्जैन 16 मार्च(इ खबरटुडे)\बृजेश परमार –श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति की वेबसाईट पर आने वाले समय में श्रद्धालू चेट कर जानकारी ले सकेंगे । वेबसाईट के अपडेशन के तहत ऐसा संभव हो सकेगा । मंदिर की वेबसाईट का संधारण किया जा रहा है। मंदिर की वेबसाईट अपडेशन का कार्य ब्रिलसेंस कंपनी को दिया गया है । इस संबंध में मंदिर की सभी शाखा प्रभारियों द्वारा वेबसाईट हेतु सुझाव लिए गये हैं।मंदिर समिति द्वारा वेबसाईट अपडेशन का कार्य कर रही कंपनी के सीईओ आदेश जैन द्वारा मंदिर की नई वेबसाईट के संबंध में जानकारी प्रॅजेन्टेशन के माध्यम से गुरूवार को दी । इसमें वर्तमान में उपयोग हो रही वेबसाईट से अधिक प्रभावशाली एवं श्रद्धालुओं की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए नई चीजों का समावेश किया गया है।

 

भक्तजन अपनी समस्याओं का समाधान उसी समय प्राप्त कर सकेगे

प्रॅजेन्टेशन में मंदिर परिसर स्थित मंदिर , मंदिर में होने वाले तथा आयोजित किये जाने वाले उत्सवों की जानकारी वार्षिक केलेण्डरए डोनेशन, भस्मार्ती , शीघ्रदर्शन टिकिट, धर्मशाला आदि की बुकिंग आसानी से की जा सके इस पर विशेष ध्यान दिया गया है। सीईओ जैन ने बताया कि वेबसाईट के पहले पेज पर त्योहारों के अनुसार परिवर्तन होता रहेगा । इसके साथ ही आने वाले उत्सवों की भी जानकारी इस पर उपलब्ध रहेगी। नई वेबसाईट में लाईव चेट का भी आप्शन रहेगा जिससे भक्तजन अपनी समस्याओं का समाधान उसी समय प्राप्त कर सकेगे।
प्रॅजेन्टेशन के बाद पीएमयू मेप आईटी प्रभारी सुमत सन्नीग्रही द्वारा वेबसाईट को किस तरह प्रभावशाली बनाया जा सके इस हेतु मंदिर के सभी शाखा प्रभारियों से अपने .अपने अभिमत लिये गये । ताकि भारत में ही नही वरन देश विदेश में रहने वाले भक्तों को सुगमता से श्री महाकालेश्वर मंदिर में होने वाली गतिविधियों की जानकारी एवं सुविधाओं का लाभ मिल सके।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds