May 19, 2024

महंगी पडी मोदी की तारीफ,तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस

खबरों के आधार पर दिया गया नोटिस

रतलाम,8 जून (इ खबरटुडे)। फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करना जिले में पदस्थ तहसीलदार अमिता सिंह तोमर को भारी पड रहा है। अमिता ङ्क्षसह द्वारा फेसबुक पर किए गए कमेन्ट के बाद इस मामले पर सोश्यल मीडीया में छिडी बहस के बाद जिला प्रशासन की ओर से उन्हे कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया है।
प्रभारी कलेक्टर एवं जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी हरजिन्दर सिंह ने बताया कि समाचारपत्रों में सुश्री तोमर के फेसबुक कमेन्ट को लेकर प्रकाशित समाचारों के आधार पर उन्हे सिविल सर्विसेज कण्डक्ट रुल का उल्लंघन करने के सम्बन्ध में कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया है। सूचनापत्र देकर उनसे सात दिनों के भीतर इसका स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। श्री हरजिन्दर ने बताया कि तहसीलदार को नोटिस समाचार पत्र में प्रकाशित खबर के आधार पर दिया गया है,क्योकि सुश्री तोमर की उक्त पोस्ट अब फेसबुक वाल से हटा ली गई है। हांलाकि समाचार पत्र में प्रकाशित खबर में ही सुश्री तोमर द्वारा माफी मांगे जाने का भी उल्लेख है। समाचार पत्र में सुश्री तोमर ने कहा है कि उन्होने वाट्स एप पर आए इस सन्देश को एक व्यंग्य समझ कर अपनी फेसबुक वाल पर लगा दिया था। इसके बावजूद किसी को बुरा ना लगे,उन्होने माफी मांग ली है।
उल्लेखनीय है कि सुश्री तोमर ने मंगलवार को अपनी फेसबुक वाल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए सेक्यूलर और कांग्रेसी विचार वाले लोगों की निन्दा की थी। इस पोस्ट पर एक पूर्व आईएएस अधिकारी ने आपत्ति लेते हुए अपने कमेन्ट पोस्ट किए थे और इसके बाद सोश्यल मीडीया पर इस मामले को लेकर बहस छिड गई थी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds