May 19, 2024

भीड नदारद,सिर्फ बारह मिनट बोले सिंधिया

कांग्रेस की पहली चुनावी सभा हुई टांय टांय फिस्स

रतलाम,14 नवंबर (इ खबरटुडे)। 21 नवंबर को होने वाले संसदीय उपचुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिए कांग्रेस द्वारा आयोजित पहली चुनावी सभा बुरी तरह फ्लाप रही। सभा के लिए कांग्रेस के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुलाया गया था,लेकिन भीड नदारद थी। बेहद कम उपस्थिति से निराश श्री सिंधिया ने मात्र बारह मिनट का भाषण दिया और मंच से उतर गए।
ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा धानमण्डी चौराहे पर रखी गई थी। कांग्रेस को उम्मीद थी कि श्री सिंधिया के नाम से कम से कम इतनी भीड तो जुट ही जाएगी कि धानमण्डी चौराहे का सीमित क्षेत्र पूरी तरह भर जाएगा और सभा सफल कहलाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सभा में आम लोगों की भागीदारी तो नगण्य ही रही। गरीब बस्तियों से जुटाई गई सेवादल की कुछ महिला और कुछ पुरुष कार्यकर्ताओं के अलावा थोडे से और लोग सभा स्थल पर मौजूद थे। इसके विपरित मंच पर इतनी भीड हो गई थी,कि मंच छोटा पडने लगा था और खुद ज्योतिरादित्य को धक्कामुक्की का शिकार होना पडा।
भीड नदारद देख कर श्री सिंधिया भी निराश थे। उन्होने मात्र बारह मिनट का संबोधन दिया। श्री सिंधिया ने अपने बेहद संक्षिप्त भाषण में महंगाई और व्यापम घोटाले आदि का जिक्र करते हुए भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार को आडे हाथों लिया। उन्होने कहा कि कांतिलाल भूरिया एक सक्रिय नेता है। यदि वे संसद में पंहुचेंगे तो इस क्षेत्र के लोगों की आवाज उठाएंगे। श्री सिंधिया से पहले सभा को कांतिलाल भूरिया ने संबोधित किया और खुद के लिए वोट मांगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds