April 29, 2024

भाजपा पार्षद के पति ने की आत्महत्या

सल्फास खाकर दी जान,कारण स्पष्ट नहीं

रतलाम,15 जून(इ खबरटुडे)। भाजपा पार्षद मोनिका सोनी के पति पूर्व पार्षद गोपाल सोनी 48 ने सोमवार सुबह सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हुऐ है।
अब तक मिली जानकारी के अनुसार,सुबह करीब साढे दस-पौने ग्यारह के दरम्यान गोपाल सोनी ने मोरवानी क्षेत्र में वहां के एक व्यक्ति को रोका और खुद को अस्पताल ले चलने को कहा। दिनेश नामक व्यक्ति गोपाल सोनी को मोटर साइकिल से त्रिपोलिया गेट तक लाया,लेकिन इस दौरान गोपाल सोनी की हालत ज्यादा बिगड गई। त्रिपोलिया गेट से उन्हे आटो में डालकर जिला चिकित्सालय लाया गया। जिला चिकित्सालय में लाए जाने के करीब पन्द्रह मिनट बाद ही श्री सोनी ने दम तोड दिया। घटना की खबर आग की तरह शहर में फैली। सूचना मिलते ही म.प्र.वित्त आयोग के चैयरमेन हिम्मत कोठारी समेत अनेक जनप्रतिनिधि व गोपाल सोनी के परिचित अस्पताल पंहुच गए।
गोपाल सोनी ने आत्महत्या क्यों की? यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्रारंभिक तौर पर जो सूचनाएं सामने आ रही है उनके मुताबिक श्री सोनी पर भारी कर्जा था और इसी दबाव के तहत उन्होने आत्महत्या जैसा कदम उठाया होगा। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds