May 17, 2024

इश्क में नाकाम होने पर एक युवक ने पटरी पर लेटकर मौत को गले लगा लिया

इंदौर 4 अक्टूबर (इ खबरटुडे)।  इश्क में नाकाम होने पर एक युवक ने पटरी पर लेटकर मौत को गले लगा लिया। उसके परिजनों को जब इसकी खबर लगी तो वे मौके पर पहुंचे। मां के सामने उसके जवान बेटे की लाश पटरी पर पड़ी थी। वह अपने आंसू भी नहीं रोक पाई थी कि तभी उसकी आंखों के सामने पटरी पर पड़े बेटे की लाश के ऊपर से एक और ट्रेन निकल गई। ट्रेन गुजरने के बाद मां और छोटा भाई मौके पर पहुंचे और मृत भाई को देख बदहवास हो गए। ये दर्दनाक हादसा एमआर 10 क्रासिंग पर हुआ।

सुंदर नगर निवासी शेखर उर्फ़ बॉबी ने अपनी प्रेमिका बबली उर्फ़ पूजा के साथ आत्महत्या करने की कोशिश की थी। बॉबी उर्फ़ शेखर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पूजा को गहरी चोट आई है। जब मृतक शेखर के ऊपर से ट्रेन गुजरी तो पुलिस के अलावा उसका छोटा भाई अौर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
क्या था मामला
पुलिस के अनुसार सुबह करीब 6 बजे के आसपास किसी ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी थी कि एमआर-10 रेलवे क्रासिंग के पास रेल की पटरियों पर एक युवक व युवती की लाश पड़ी है। इस पर हीरानगर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि पटरी के करीब 25 वर्षीय युवक की लाश पड़ी है, पास ही एक युवती भी बेहोश पड़ी है। पटरियों सहित आसपास खून ही खून फैला हुआ था। इसके बाद पुलिस ने 108 की मदद से युवती काे प्राथमिक उपचार दिया। होश में आने के बाद युवती ने अपना नाम पूजा सोनी निवासी सुंदर नगर बताया है, जबकि मृतक का नाम शेखर बताया। पुलिस के मुताबिक़ ट्रेन के ठीक सामने बॉबी लेटा था, इसलिए उसकी गर्दन कट गई, जबकि टक्कर के कारण बबली ट्रैक से दूर जा गिरी होगी, इस कारण उसकी जान बच गई।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds