May 5, 2024

बिजनौर में चट शादी और पट तलाक का मामला सामने आया

रात में शादी और सुबह ही हो गया तलाक
 
बिजनौर18मई(इ खबरटुडे)।चट मंगनी पट ब्‍याह तो आपने कई बार सुना होगा। मगर, चट शादी और पट तलाक की बात कभी सुनी है। बिजनौर में ऐसा ही एक मामला सामने आया। रात में शादी हुई और सुबह होते-होते तलाक हो गया। मामला बिजनौर जिले के करौंदा पचड़ू गांव का है। इस मामले को बिजनौर के सबसे जल्‍द होने वाले तलाक का पहला मामला माना जा रहा है।

लड़की पक्ष ने आरोप लगाया  दूल्हे के रिश्तेदारों ने सेफ से की चोरी 
इसकी वजह है चोरी की एक घटना। मंगलवार को हुई इस शादी में जब दुल्हन के रिश्तेदारों को पता चला कि 1.45 लाख रुपए और गहने सेफ से गायब हैं, तो उन्होंने दूल्हे सहित पूरी बारात को रातभर के लिए बंधक बना लिया। लड़की पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि दूल्हे के रिश्तेदारों ने सेफ से चोरी की।
सुबह पुलिस के आने के बाद लड़के पक्ष के लोग आजाद हो सके। गुस्‍साए दूल्‍हे ने सबसे पहला काम दुल्हन को तलाक देने का किया। ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार को पड़ोस के चांदपुरम गांव से कारी इमरान की बारात आई। इसके बाद लड़की के पिता नासिर अहमद ने आरोप लगाया कि दूल्हे के भतीजे और एक महिला ने पैसे और गहने चुराए हैं।
वहीं, दूल्हे के परिजनों ने आरोप को झूठा करार देते हुए दुल्हन के रिश्तेदारों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसआई शिव कुमार गौड़ ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि, अभी हमारे पास कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds