April 23, 2024

बारहवीं की प्रावीण्य सूचि के टॉप टेन में रतलाम के मलय सोनटक्के

मेरिट में छ: अन्य छात्र छात्राएं भी
रतलाम,२८ मई (इ खबरटुडे)। कक्षा बारहवीं की मेरिट लिस्ट में उत्कृष्ट विद्यालय के मलय सोनटक्के ने चौथा स्थान प्राप्त किया है। मलय प्रदेश की मेरिट के टाप टेन में भी है। मलय के अलावा रतलाम के छ: अन्य छात्र-छात्राएं भी शामिल है।
मध्यप्रदेश के माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा आज शाम कक्षा बारहवी के परिणाम घोषित किए गए। मण्डल द्वारा जारी विभिन्न संकायों की प्रावीण्य सूचि में रतलाम के कुल सात छात्र छात्राओं ने स्थान हासिल किया है। इनमें सबसे अधिक अंक मलय सोनटक्के ने प्राप्त किए है। मलय सोनटक्के ने विज्ञान संकाय की मेरिट में चौथा स्थान प्राप्त किया है। उन्होने ५०० में से ४७८ अंक प्राप्त किए है। विभिन्न संकायों में टाप टेन की सूचि में भी उन्होने स्थान बनाया है।
मलय के अलावा विज्ञान संकाय की मेरिट लिस्ट में तुषार लश्करी और जावेद मेव ने भी जगह बनाई है। इन दोनो छात्रों का मेरिट में नौवा नम्बर है। दोनो ने ही ४७३ अंक प्राप्त किए है। तीनों ही छात्र शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय के छात्र है।
विज्ञान संकाय के अलावा वाणिज्य संकाय की मेरिट में रतलाम की भाविका भण्डारी प्रथम स्थान पर रही है। भाविका भी उत्कृष्ट विद्यालय की छात्रा है। भाविका ने ५०० में से ४७४ अंक प्राप्त किए है। भाविका के अलावा तीन अन्य छात्राओं ने भी मेरिट में जगह बनाई है। इनमें गुरु तेग बहादुर स्कूल की श्रृति माहेश्वरी ४६२ अंक के साथ चौथे स्थान पर,सरस्वती विद्या मन्दिर की सुहानी तलेरा ४६० अंक के साथ छठे स्थान पर और गुरु तेग बहादुर की श्रेया पोरवाल ४५५ अंकों के साथ नौवें स्थान पर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds