May 18, 2024

बाबूज वाटरपार्क में डूबने से युवक की मौत

वाटर पार्क कर्मियों पर लापरवाही का आरोप,मौत के बाद भी नहीं की मदद

रतलाम,18 जुलाई (इ खबरटुडे)। शहर के एक मात्र बाबूज वाटर पार्क में आज दोपहर एक युवक की डूबने से मौत हो गई। युवक के साथ गए उसके साथियों ने वाटरपार्क कर्मचारियों पर आरोप लगाया है कि कर्मचारियों की लापरवाही के कारण युवक की मौत हुई। मौत के बाद भी कर्मचारियों ने कोई मदद नहीं की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, अठारह वर्षीय युवक पलाश पिता गोपाल जी नि.अरनोद जि.प्रतापगढ (राज.) अपने कुछ साथियों,ओनिश भावसार,सोनल जैन,भूपेन्द्र भावसार आदि के साथ बजरंगी भाई जान फिल्म देखने और मस्ती करने के लिए अरनोद से रतलाम आया था।  ये सभी लोग कार से रतलाम आए थे। सभी लोग दोपहर करीब बारह बजे बाबूज वाटर पार्क में गए थे। पलाश को तैरना नहीं आता था। वाटर पार्क में करीब एक घण्टे तक मस्ती करने के बाद पलाश अचानक गायब हो गया। उसके साथियों ने वाटर पार्क  कर्मचारियों से कहा कि वे पलाश को खोजने में मदद करें और माइक पर एलान करें,लेकिन कर्मचारियों ने कोई मदद नहीं की। पलाश के साथी करीब एक घण्टे तक पलाश को खोजते रहे। करीब एक घण्टे के बाद पता चला कि पलाश वेव पूल में डूब चुका था। पलाश को वेबपुल से बाहर निकाला गया। तब वह बेहोशी की हालत में था। तब भी वाटर पार्क कर्मचारियों ने कोई मदद नहीं की। पलाश के साथी उसे अपनी कार में डालकर पता पूछते पूछते जिला चिकित्सालय पंहुचे,जहां चिकित्सकों ने पलाश को मृत घोषित कर दिया।
जिला चिकित्सालय की पुलिस चौकी पर इस हादसे की सूचना दी गई। चौकी के माध्यम से यह सूचना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पर पंहुची। डूबने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds