May 11, 2024

बाइक छुड़ाने के लिए चढ़ी हल्दी में थाने आया दूल्हा

मुरैना 3 फरवरी(इ खबरटुडे)।शहर कोतवाली में दोपहर के समय उस समय लोग चौंक गए जब एक दूल्हा चढ़ी हल्दी में थाने आ गया। पुलिस ने वजह पूछी तो दूल्हे ने कहा कि उसकी बाइक को पुलिस ने पकड़ लिया है। दूल्हे ने बताया कि उसने अपने एक रिश्तेदार को बाइक से सामान लाने के लिए बाजार भेजा था, लेकिन पुलिस ने कागज न होने कारण बाइक को पकड़ लिया।

बाइक पर पुलिस लिखा था
दूल्हे ने बार-बार पुलिस से बाइक छोड़ने की गुजारिश की, लेकिन आखिर में रसीद कटने के बाद ही बाइक छोड़ी गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस पेट्रोलिंग टीम को सुबह के समय एक बाइक पर सवार व्यक्ति कान में लीड लगाकर लहाराते हुए बाइक चलाते दिखा। पुलिस ने इस बाइक को रोका और बाइक सवार से कागज मांगे। कागज न होने के चलते बाइक को थाने पहुंचाया गया। पुलिस ने बताया कि बाइक पर पुलिस भी लिखा था।
इसके बाद बारी आई चालान करने की। इस पर बाइक सवार ने अपने घर फोन किया। कुछ देर बार ही दूसरी बाइक पर हल्दी लगी हुई हालत में एक दूल्हा कोतवाली आ गया। पुलिस ने जब दूल्हे को देखा तो हैरत में पड़ गई। दूल्हे ने बताया कि उसका नाम राजीव सिकरवार है और संजय कॉलोनी में उसका घर है। दूल्हे ने बताया कि उसने अपने रिश्तेदार को बाइक सामान लाने के लिए दी थी।
बाइक छोड़ दो सर कल बारात जानी है
दूल्हे ने पुलिस कर्मियों से कहा कि उसकी बारात कल  जाएगी। इसलिए आज बहुत सारा काम है। अगर बाइक पुलिस पकड़ लेगी तो बारात की तैयारियों से जुड़ा कोई भी काम नहीं हो पाएगा। पुलिस ने दूल्हे से साफ कहा कि बाइक बिना रसीद काटे नहीं छोड़ी जाएगी। आखिर में दूल्हे को रसीद कटानी पड़ी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds