May 20, 2024

बदनावर प्रचार से लौटी कांग्रेस नेत्री को फोन पर जान से मारने की धमकी,प्रकरण दर्ज

Businessman using his tablet phone on airplane. Business travel and communication concept.

उज्जैन,27 अगस्त(इ खबरटुडे/ब्रजेश परमार)। बदनावर उपचुनाव में प्रचार कर लौटी कांग्रेस नेत्री एवं अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य नूरी खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने गृह थाना क्षेत्र नानाखेड़ा पुलिस को आरोपी मोबाईल नंबर के आधार पर प्रकरण दर्ज करवाया है।पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

थाना पुलिस के अनुसार बुधवार रात सुश्री खान हरिओम विहार अपने निवास हरिओम विहार पर थी तब उनके मोबाईल नंबर पर मोबाईल नंबर 7869733779 से फोन आया एवं मोबाईल काल करने वाले व्यक्ति ने कहा की मै बदनावर से शाकीर पटेल हूँ। मंत्री राज्यवर्धन दत्तीगांव का समर्थक हुं। 24 अगस्त को बदनावर दौरे के दौरान आपने मेरे नेता के सम्बंध मे समाज के सामने बुराई की ।

हम आपका विरोध करने पर आ जाते तो आप बदनावर से बाहर भी नहीं निकल पाती और चाहो तो मुझे जेल में डाल दो, में राज्यवर्धन दतीगांव का समर्थक हुं एसपी और कलेक्टर भी मेरा क्या नहीं बिगाड पायेंगे । आपको हम उज्जैन से भी बाहर नही निकलने देंगे।

कांग्रेस नेत्री के अनुसार उन्हे कुल 03 बार फोन किया गया एवं जान से मारने की धमकी भी दी। कई तरह के अपशब्दो का उपयोग उस उक्त व्यक्ति द्वारा किया गया है।पुलिस ने भादवि की धारा 507 में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।

-कांग्रेस नेत्री को धमकी के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है।आडियो काल पर उन्हे घर से निकल नहीं पाओगी इस तरह से धमकाया है।आरोपी के पकडे जाने के बाद बाकी बातें साफ होगी -रूपेश द्विवेदी,एएसपी शहर,उज्जैन

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds