May 10, 2024

फेसबुक पर पठानकोट के आतंकी हमले में शहीद पर अपमानजनक टिप्पणी राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज

नई दिल्ली,06जनवरी(इ खबरटुडे)। पठानकोट एयरबेस पर अपनी जान की बाजी लगाकर आतंकवादियों का खात्मा करने में जुटे सुरक्षाबलों की बहादुरी की जब सब लोग जब तारीफ कर रहे थे, तो मलप्पुरम के रहने वाले एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पठानकोट के आतंकी हमले में शहीद हुए एनएसजी कमांडो लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन कुमार की शहादत के बारे में अपमानजनक टिप्पणी कर दी। पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

 
सोशल मीडिया पर किया शहादत का अपमान
24 साल के आरोपी का नाम अनवर बताया गया है। सोशल मीडिया पर जब अनवर की पोस्ट वायरल हो गई, तो लोगों ने उसे शहीद की शहादत का अपमान करने के लिए जी-भरकर कोसा। सोशल मीडिया पर उसकी पोस्ट पर ही उसके खिलाफ लोगों के खूब गुस्सा निकाला। सोशल मीडिया पर अनवर ने अपने बारे में लिखा है कि वह एक अखबार में काम करता है, जबकि संबंधित अखबार का कहना है कि आरोपी ने उनके यहां कभी काम नहीं किया।
 
पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर दर्ज किया राष्ट्रद्रोह का मामला
इस मीडिया हाउस ने मामले की शिकायत पुलिस में की, तो पुलिस ने अनवर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 124 (राष्ट्रदोह) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी है कि आरोपी के फेसबुक एकाउंट से वह अपमानजनक टिप्पणी डिलीट कर दी गई है। मामले की तहकीकात जारी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds