May 19, 2024

प्रेस क्लब का सदस्यता अभियान १५ मई से

प्रेसक्लब कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न
रतलाम,१४ मई (इ खबरटुडे)। रतलाम प्रेस क्लब का सदस्यता अभियान १५ मई से प्रारंभ होगा,जो कि ३० मई तक चलेगा। सदस्यता अभियान के बाद नई कार्यकारिणी के निर्वाचन के सम्बन्ध में कार्यक्रम बनाया जाएगा।
उक्त निर्णय स्थानीय सर्किट हाउस पर संपन्न प्रेस क्लब कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया। प्रेस क्लब की बैठक प्रेस क्लब अध्यक्ष उमेश मिश्र की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मौजूद पदाधिकारियों ने संगठन से जुडे विभिन्न मुद्दों पर व्यापक विचार विमर्श किया।
प्रशासन की निन्दा
बैठक के दौरान,पावर हाउस रोड पर पुलिया निर्माण के दौरान प्रेस क्लब भवन को क्षति पंहुचाए जाने के मामले में भी चर्चा की गई। सदस्यों का कहना था कि इस मामले में प्रशासन ने बेहद ढीला रवैया अपनाया। प्रशासन का निन्दा प्रस्ताव पारित करते हुए सदस्यों ने कहा कि यदि समय रहते लोनिवि अधिकारियों और ठेकेदार को सख्त निर्देश दिए जाते तो भवन को क्षति नहीं पंहुचती। सदस्यों ने पुलिया के चौडीकरण कार्य में तेजी लाकर इसे जल्दी सम्पन्न करने और भवन को हुई क्षति को दुरुस्त करने की जरुरत पर भी जोर दिया,जिससे कि नागरिकों को आवागमन में परेशानी ना हो। पुलिया चौडीकरण के मामले में यदि प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई नहीं की तो फिर प्रेस क्लब को यह मामला उच्चस्तर पर ले जाना पडेगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds