July 5, 2024

प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थीयो ने दी द्वितीय सेमेस्टर के विद्यार्थीयो को विदाई

रतलाम ,23नवम्बर (इ खबरटुडे)। प्रांजल इंर्फोमेशन टेक्नालोजी, रतलाम के डी.सी.ए. प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थीयो ने डी.सी.ए. द्वितीय सेमेस्टर के विद्यार्थीयो को दी विदाई। विदाई समारोह का आयोजन दिनांक 22 नवंबर 2016 मंगलवार को पावर रोड स्थित प्रेसक्लब भवन पर किया गया। विदाई समारोह में माइंड गेम , इनडोर गेम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जुनियर टीम ने सीनीयर टीम को स्मृति चिन्ह के रूप में उपहार भी बांटे।

कार्यक्रम की शुरूआत माॅ सरस्वती की पूजन एवं दीपप्रज्जवलन के साथ हुई। प्रथम सेमेस्ट के विद्यार्थीयो द्वारा डायरेक्टर , स्टाफ का स्वागत किया गया। उसके पश्चात द्वितीय सेमेस्टर के विद्यार्थीयो को सम्मानित किया गया।

संस्था के डायरेक्टर हिमांशु जोशी ने बताया जिस तरह परिवार में बडो का मार्गदर्शन एवं ज्ञान घर के छोटो को प्राप्त होता है उसी प्रकार द्वितीय सेमेस्टर के विद्यार्थीयो से प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थीयो को मार्गदर्शन एवं ज्ञान प्राप्त होना चाहिये । जोशी ने विद्यार्थीयो को बधाई दी।

कार्यक्रम में विद्यार्थीयो के लिये कई इंडोर गेम का आयोजन किया गया एवं विजेता को पुरस्कार भी वितरीत किये गये।

कार्यक्रम का संचालन शेलेश एवं प्रज्ञा ने किया। कार्यक्रम में प्राचार्य अर्चना जोशी, दिपीका मेहता, तेजल सिकरवार, रजनी वर्मा, कृतिका तिवारी, सहर्ष जैन, विपीन पाटीदार, फिरोज खानख् शुभम त्रिपाठी, हर्षिता उपाध्याय, सोनम सेनी, श्रीपाल पाटीदार, अजय माण्डोत , चन्द्रकान्ता, सोनु, अंजु सहित सैकडो विद्यार्थी उपस्थित थे।

अंत मे आभार शैलेश चैहान ने माना।

You may have missed