May 18, 2024

पोते ने कुल्हाड़ी से किए दादा के अनेक टुकड़े

रानापुर(झाबुआ),25 फरवरी(इ खबरटुडे)।समीपस्थ ग्राम टांडी में एक युवक ने अपने दादा की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। घटना गुस्र्वार सुबह करीब 11 बजे की है। 25 वर्षीय रूपेश पिता कमल हटीला ने 60 वर्षीय मोहनसिंह के शरीर के कई टुकड़े कर दिए। एएसपी सीमा अलावा के अनुसार जब पुलिस पहुंची, तब तक वो शव पर कुल्हाड़ी से वार करता रहा।

पुलिस वालों को भी जान से मारने की धमकी दे रहा था
पुलिस को देखकर भागने लगा। दो किमी तक पीछा कर उसे पकड़ा गया। इस दौरान वो पुलिस वालों को भी जान से मारने की धमकी दे रहा था। बताया जाता है कि आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। टीआई रानापुर आरसी भास्करे ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस के आने तक पोता कुल्हाड़ी से दादा के शव के टुकड़े करता रहा। गांव के लोगों में से कई ने जब ये भयानक दृश्य देखा तो सहम गया।
ग्रामीणों के अनुसार रूपेश हिंसक होता जा रहा था। इसीलिए पिछले 4 दिनों से घर वालों ने उसे रस्सियों से बांधकर रखा था। गुस्र्वार सुबह कब उसकी रस्सी खुल गई या किसी ने खोल दी, इस बारे में किसी को पता नहीं। यहां तक कि परिवार वालों को भी नहीं पता। जब चीखने-चिल्लाने की आवाज आई तो सारे लोग घर के पास उस तरफ दौड़े, जहां से जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds