May 8, 2024

पुलिस सबइन्स्पेक्टर पर हमला करने के मामले में छ: नामजद आरोपियों समेत अन्य दस पन्द्रह लोगों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज,कोरोना फाईटर सोहेल को भी नहीं छोडा हमलावरों ने

रतलाम,07 मई (इ खबरटुडे)। मोचीपुरा कन्टेनमेन्ट एरिया में पुलिस उपनिरीक्षक पर हमला करने के मामले में पुलिस ने छ: नामजद आरोपियों के साथ दस पन्द्रह अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा डालने,शासकीय कर्मचारी पर हमला करने जैसी अनेक धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। हमलावरों ने पुलिस उप निरीक्षक के साथ ड्यूटी कर रहे कोरोना फाईटर सोहेल को भी नहीं छोडा,उसके साथ भी मारपीट की गई।
पुलिस थाना स्टेशन रोड पर दर्ज की गई एफआईआर में बताया गया है कि उपनिरीक्षक जयराम जामोद प्रधान आरक्षक बालकिशन सोनी और गोलू पिता सुल्तान के साथ हाकिम बाडा में ड्यूटी पर थे। शाम करीब साढे छ: बजे उन्हे कोरोना फाईटर गोलू से सूचना मिली कि मोचीपुरा चौराहे पर भीड एकत्रित हो गई है,जिससे कि कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका है। यह सूचना मिलने पर एसआई जेआर जामोद कोरोना फाईटर सोहेल के साथ मोटर साइकिल से मोचीपुरा चौराहे के राउण्ड पर निकले। वे माइक से लोगों को घरों के भीतर जाने की अपील कर रहे थे। एसआई जामोद,सोहेल के साथ शनि मन्दिर तक गए और जब लोटे,तो मोचीपुरा चौराहे पर अत्तू टेलर ने उनकी गाडी रोकी और मां बहन की अश्लील गालियां देते हुए उन पर हमला कर दिया। उसके साथ इच्छु,दानिश,अद्दु बेकरी,साजिद दूधवाला,गोलू उर्फ सलमान चश्मे वाला समेत दस पन्द्रह अन्य लोग भी थे। इन्होने एसआई जामोद और सोहेल को नीचे गिरा दिया और उनके साथ मारपीट शुरु कर दी। एसआई जामोद और कोरोना फाईटर सोहेल को बुरी तरह पीटा गया। इसी दौरान कोरोना फाईटर गोलू ्र शाहरुख ने वहां ंपहुचकर बीचबचाव किया और एसआई जामोद व सोहेल को वहां से बचाकर निकाला।
वहां से निकलकर एसआई जामोद ने इस घटना की सूचना अपने वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस थाने को दी। जैसे ही सूचना मिली वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पंहुच गए। बाद में एसआई जामोद व सोहेल का मेडीकल कराया गया। एसआई जामोद की रिपोर्ट पर पुलिस ने छ: नामजद आरोपियों के साथ दस पन्द्रह अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों की तलाश की जा रही थी। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds