May 19, 2024

पिकअप चालक की लापरवाही महंगी पड़ी, ट्रेन से टकराई पिकअप, आधा दर्जन घायल

सिंगरौली,17 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। मोरवा थाना इलाके में पेट्रोल पंप के पास रेलवे क्रासिंग पर पैसेंजर ट्रेन पिकअप और एक बाइक से टकरा गई। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को घायलों को तुरंत एंबुलेंस एवं डायल 100 की मदद से नेहरु शताब्दी चिकित्सालय एवं एनसीएल सिंगरौली में उपचार हेतु भेजा गया।

ट्रेन को समीप आता देख आधे मजदूर उसमें से कूद कर भागने में सफल हो गए

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9:30 बजे कटनी चोपन पैसेंजर ट्रेन से रेलवे क्रासिंग पर पिकअप एवं एक बाइक ट्रेन से टकरा गई। घटना के समय पिकअप में करीब डेढ़ दर्जन लोग सवार थे, ट्रेन को समीप आता देख आधे मजदूर उसमें से कूद कर भागने में सफल हो गए वहीं करीब आधा दर्जन लोग पिकअप में ही रह गए।

धक्का इतना जोरदार था पिकअप पटरी से दूर हो गयी। वहीं बाइक सवार को भी पैर में चोट लगी है, पिकअप क्रमांक एमपी 66 जी 1471 में मज़दूर कार्य हेतु बिरकुनिया ग्राम से मोरवा आ रहे थे।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक ट्रैक पर पहले से मालगाड़ी लगी हुई थी। वहीं दूसरे ट्रैक पर पिकअप चालक बबलू ने पिकअप यह सोचकर लगा दी की जब माल गाड़ी निकल जाएगी तो वह ट्रैक क्रॉस कर लेगा।

चालक की यही लापरवाही उसे महंगी पड़ी। दूसरी ओर से कटनी चोपन पैसेंजर ट्रेन आ गई जिसे देखकर चालक वाहन छोड़ कर भाग गया। ट्रेन को पास आता देख मजदूर उसमें से कूद कर भागने लगे। कुछ लोग ट्रेन की चपेट में आ गए, घटना के बाद तुरंत मोरवा थाना प्रभारी राजेंद्र मिश्रा एवं उनके पुलिस बल ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds