September 28, 2024

पलसोडी के बाद सागोद में भिडे दो पक्ष

दस लोग घायल,प्रकरण दर्ज

रतलाम,2 जुलाई (इ खबरटुडे)। ग्राम पलसोड़ी में रविवार को हुएखुनी संघर्ष के बाद सोमवार सुबह मनाणकचौक थाना क्षेत्र के ग्राम सागौद में दो पक्ष भिड़ गए। जिसमें दस लोग घायल हो गए।विवाद की शुरुआत मोटरसाकिल टकराने जैसी छोटी सी बात से हुई। पुलिस ने समय पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया और दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया ।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह सागोद निवासी राजेश पिता कैलाश धाकड़ और सुनील पिता नानुराम गुर्जर की मोटरसाइकल आपस में टकरा गई। वाहन दुर्घटना को लेकर दोनों एक-दुसरे पर तेज वाहन चलाने का आरोप लगाते हुए गलती बताने लगे, यहीं से विवाद की शुरुआत हुई। दोनों के घर गांवमें होने के कारण कुछ दी देर में दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए और आपस में भिड़ गए। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों के सुनील पिता नानुराम गुर्जर, प्रकाशपिता नानुराम गुर्जर, नानुराम गुर्जर, अनोखीलाल पिता नानुराम गुर्जर, जगदीश पिता नानुराम गुर्जर, नानाजी पिता नानुराम गुर्जर, राजेशपिता कैलाशधाकड़, श्यामु पिता कैलाश धाकड़, दुर्गेश पिता कैलाश धाकड़ और टिंकू पिता नंदू घायल हो गए। विवाद की सूचना मिलने पर प्रशिक्षु आईपीएस और माणकचौक थाना प्रभारी गौरव तिवारी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया और दोनों पक्षों के लोगों को थाने लेकर आए। जहां से घायलों को एमएलसी के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने सुनील और राजेश की शिकायत पर दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है और शांति भंग करने के मामले में भी कार्रवाई की है।

लक्ष्मणपुरा में भी हुआ विवाद

रविवार रात को ओद्योगीक थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मणपुरा में भी पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया, जिसमें तलवारे तक चली। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार जगदीश पिता तुलसीराम कोली निवासी लक्ष्मणपुरा ने शिकायत दर्जन कराई है कि वह रंगाई-पुताई का कार्य करता है। रविवार रात को करीब 12 बजे जब वह घर लौट रहा था तो अरुण खतरी, कोनी और सुंदर ने उस पर तलवार से हमला कर घायल कर दिया। वहीं पीएण्डी कालोनी निवासी प्रवीण पिता नारायण ने राजु, गुलाब, जगदीश और कमल के खिलाफ तलवार से हमला करने का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफधारा 323, 294, 506  और 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds