September 30, 2024

पत्थरबाज़ को जीप से बांधने वाले मेजर गोगोई नाबालिग के साथ गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर,24 मई (इ खबरटुडे)।जम्मू कश्मीर में युवक को जीप के आगे बांधने वाले मेजर गोगोई को एक महिला के साथ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. ड्यूटी री-जॉइन करने से पहले आर्मी ऑफिसर नाबालिग लड़की के साथ रात बिताने वाला था.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि होटल ग्रैंड ममता होटल से कॉल आने के बाद आर्मी ऑफिसर, नाबालिग और एक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है.
होटल के मालिक मंसूर अहमद ने बताया कि आर्मी मेजर ने ऑनलाइन होटल की बुकिंग करवाई थी और श्रीनगर एयरपोर्ट से होटल पहुंचे. अहमद ने बताया ‘गोगोई ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर दो लोगों का नाम लिा था. होटल मैनेजमेंट ने उनसे दो आधार कार्ड देने के लिए कहा, इसमें से एक लोकल कश्मीरी लड़की का था, जो कि नाबालिग थी.
होटल का कमरा असम से गोगोई के नाम से बुक किया गया था. वह चेकआउट 24 मई को करने वाला था. पुलिस ने बताया कि पुलिस दल मौके पर पहुंचा और सेना के मेजर गोगोई सहित सभी लोगों को पुलिस थाने ले आई.

उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला कि महिला सेना के अधिकारी से मिलने आई थी. सेना के अधिकारी की पहचान पुलिस द्वारा की गई और उसका बयान दर्ज करने के लिए उसे उसकी यूनिट को सौंप दिया गया. महिला का बयान भी दर्ज किया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है.

इस पूरे मामले पर फारूक डार ने कहा ‘हमारे आसपास यह सब क्या हो रहा है. इस शर्मनाक हादसे से मेजर का असली चेहरा सामने आ गया.’ प्रवक्ता ने बताया कि कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एस पी पाणी ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. यह जांच पुलिस अधीक्षक (उत्तरी जोन) करेंगे.

गौरतलब है कि इस घटना के बाद डार को जीप के बोनट से बांधने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. कुछ लोगों ने आर्मी के इस फैसले की निंदा की थी तो कई ने इसे जायज ठहराया था. हालांकि बाद में खुद मेजर गोगोई को सामने आना पड़ा था. उन्होंने बताया था कि अगर वो ऐसा न करते तो घाटी में कई लोगों की जानें चली जातीं.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds