April 24, 2024

न्यूज चैनल से जुडे मोनू की रहस्यमय मौत (Suspicious death of media man monu)

घर के बाहर पेड पर लटकी मिली लाश
रतलाम,५ अप्रैल(इ खबरटुडे)। न्यूज चैनल से जुडे रेलवे कालोनी निवासी तन्मय सक्सेना(मोनू) की आज तडके संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव उसके घर के बाहर एक पेड पर लटका हुआ पाया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अधिकारिक जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त रेलकर्मी का पुत्र मोनू सक्सेना  रात को अपने किसी मित्र के साथ बाहर गया था। रात दो ढाई बजे तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी मां ने उसके मोबाईल पर फोन लगाया। फोन की घण्टी घर के बाहर ही सुनाई दी। जब उसकी मां ने रेलवे आवास से बाहर निकलने का प्रयास किया,लेकिन दरवाजा बाहर से बन्द था। तब मोनू के परिजन पीछे का दरवाजा खोल कर बाहर आए। बाहर आने पर उन्हे रोंगटे खडे कर देने वाला दृश्य नजर आया। मोनू का शव घर के बाहर स्थित जामफल के पेड पर लटका हुआ था। घटना की सूचना तत्काल जीआरपी को दी गई।
 संदिग्ध परिस्थितियां-
मोनू की मौत की परिस्थितियां बेहद संदिग्ध है। उसकी लाश टीशर्ट से बन्धी हुई पाई गई। आमतौर पर आत्महत्या के मामले में टीशर्ट से फांसी लगाना बेहद कठिन है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक उसके दोनो पैरों में रॉड डली हुई है। ऐसे में दीवार पर चढकर खुद के टीशर्ट से खुद को फांसी लगाना उसके लिए संभव नहीं था। पुलिस को कोई अंतिम पत्र भी नहीं मिला है। मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है।
  मोनू की रहस्यमय मौत के मामले में जीआरपी ने जांच शुरु कर दी है। गुरुवार सुबह जिला चिकित्सालय में मोनू का पोस्टमार्टम किया गया। दोपहर को भक्तन की बावडी स्थित मुक्तिधाम पर उसका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थितियां स्पष्ट हो सकेगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds