April 16, 2024

निश्चेतना विशेषज्ञ के खिलाफ आईटी एक्ट का मामला दर्ज

आपरेशन करते सीएमएचओ का फोटो खींच कर डाला सोशल साइट्स पर

रतलाम,27 अगस्त (इ खबरटुडे)। जिला चिकित्सालय में पदस्थ चिकित्सकों का आपसी संघर्ष लगातार तेज होता जा रहा है। डाक्टरों की बीच आपसी विवाद अब रोजमर्रा की बात बन गई है। ताजे घटनाक्रम में पुलिस ने निश्चेतना विशेषज्ञ डॉ.महेश मौर्य के विरुध्द आईटी एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सीएमएचओ डॉ.पुष्पेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट पर पुलिस थाना स्टेशन रोड ने आरोपी डॉ.महेश मौर्य के विरुध्द आईटी एक्ट की धारा 67-ए तथा महिला अशिष्ट रुपण अधिनियम की धारा 3/4  के तहत मामला दर्ज किया है। सीएमएचओ डॉ.पुष्पेन्द्र शर्मा ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आरोपी डॉ.महेश मौर्य ने नियम विरुध्द जिला चिकित्सालय के आपरेशन थियेटर में पंहुचकर बिना अनुमति अर्धनग्र तथा अद्र्धचेतन अवस्था में पडे महिला व पुरुष रोगियों के फोटो खींचे और उन्हे फेसबुक व वाट्स एप आदि पर डाल दिया।
उल्लेखनीय है कि जावरा में पदस्थ निश्चेतना विशेषज्ञ डॉ महेश मौर्य का सीएमएचओ डॉ.पुष्पेन्द्र शर्मा से विवाद चल रहा है। डॉ.मौर्य ने विगत दिनों सीएमएचओ डॉ.शर्मा पर आरोप लगाया था कि वे सीएमएचओ होने के बावजूद आपरेशन थियेटर में रोगियों का आपरेशन करते है। इसी आरोप को सिध्द करने के लिए डॉ मौर्य ने आपरेशन थियेटर का फोटों खींचा था और इसे फेसबुक पर डाला था। लेकिन यही हरकत डॉ मौर्य को भारी पड गई और इसी के आधार पर उनके खिलाफ कार्यवाही की गई है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds