May 18, 2024

ग्राम पलसोडी के समीप हुए दर्दनाक सडक़ हादसे में चार वर्षीय नन्हे बालक और एक मोटर साईकिल सवार की मौत,गुस्साई भीड ने बस को फूंका,अस्पतला में भी हंगामा देखें लाइव विडीयो

रतलाम,14 जून  (इ खबरटुडे)। रतलाम बाजना रोड पर शहर से करीब सात किमी दूर ग्राम पलसोडी में हुए एक दर्दनाक सडक हादसे में एक मोटर साइकिल सवार समेत सडक़ पर खेलते एक चार वर्षीय नन्हे बालक की मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बस को फूंक दिया। (देखें लाइव विडीयो)
अधिकारिक जानकारी के अनुसार,   रतलाम रावटी केबीच चलने वाली जैन बस सर्विस की यात्री बस शाम करीब साढे छ: बजे ग्राम पलसोडी के समीप से गुजर रही थी,कि तभी सामने से तेज गति से आ रही एक मोटर साइकिल को टक्कर से बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई।  मोटर साइकिल सवार बस से टकरा गए और एक युवक बल्लू पिता रायसिंह गूर्जर २८ नि. ग्राम ग्वालगढ (शिवगढ) की जिला चिकित्सालय में मौत हो गई। जबकि मोटर साइकिल पर सवार दूसरा युवक उमराव पिता भूराजी गूर्जर ३५ नि.शिवगढ घायल हो गया। इसी दौरान सडक़ पर खेल रहा चार वर्षीय नन्हा बालक अमृत पिता मुकेश बस की चपेट में आ गया और उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।
इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बस को आग लगा दी और सडक़ से आने जाने वाले वाहनों पर पथराव शुरु कर दिया। जलती हुई बस की आग बुझाने के लिए मौके पर पंहुचे फायर ब्रिग्रेड पर भी ग्रामीणों से पथराव किया। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी प्रदीप शर्मा,सीएसपी विवेक सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुच गए। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाईश देकर शांत किया।
घटना में घायल हुए युवक व मृतकों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। चिकित्सालय सूत्रों के मुताबिक मृतक बल्लू का पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर गूर्जर समाज के लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। पुलिस बल के मौके पर  पंहुचने के बाद लोग शांत हुए। बस का चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस, उसकी तलाश कर रही है।

 

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds