September 23, 2024

नगर के काजीपूरा क्षेत्र में दो समुदाय के विवाद बाद बढ़ा तनाव ,लोगो ने किया दो बत्ती थाने का घेराव

रतलाम,19मार्च (ई खबर टुडे)।रतलाम नगर के दो बत्ती थाना क्षेत्र काजीपुरा में सोमवार रात 10 बजे दो समुदाय के लोगो के बीच विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष के 20 युवको ने दूसरे पक्ष के पांच युवको से मारपीट कर फ़रार हो गये। घटना के बाद क्षेत्र के सभी पुरुष व महिलाओ ने दो बत्ती थाने पर समय पर कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाते हुए नारे बाजी की।प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना नगर के दो बत्ती क्षेत्र के अंतर्गत काजीपुरा ऑटो स्टेण्ड के समीप की है। जहां करीब 10 बजे ऑटो स्टेण्ड पर खड़े सद्दाम,भाई फारूक ने रास्ते से गुजर रहे सोनू कहार उम्र 18 वर्षी ,सोनू उम्र 19 वर्षी सहित अन्य 3 युवको से गली गलौच की,जिसका विरोध करने पर सद्दाम व फारूक के साथ ऑटो स्टेण्ड पर बैठे एक दर्जन से भी अधिक युवको ने धारदार हथियारो से युवको पर हमला कर दिया। जिसके बाद क्षेत्र के अन्य लोगो ने विरोध किया तो आरोपी युवको ने विरोध कर रहे पुरुष व महिलाओ से भी मारपीट की।
क्षेत्र के लोगों ने बताया कि आरोपी दोनों भाई सद्दाम व फारूक आये दिन विवाद व गाली-गलौच करते है। इनके खिलाफ कई बार थाने में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन कभी भी इनके ख़िलाफ़ उचित कार्यवाही नहीं की गई। बताया जा रहा है की आरोपी ऑटो स्टेण्ड पर अवैध शराब बेचने का कार्य भी करते है। घटना के बाद सभी क्षेत्रवासी दो बत्ती थाने पहुंचे और उचित कार्यवाही करने की मांग करते हुए नारेबाजी की । पुलिस ने घायल युवको का मेडिकल कर मामला दर्ज कर लिया है। वही आरोपियों की तलाश कर रही है।
क्षेत्रवासियो का कहना है की आरोपी भाई सद्दाम व फारूक हमे शादी व सामाजिक कार्यक्रम में ढोल व डीजे भी बजाने देते है,अपनी दबंगई के चलते आये दिन क्षेत्र की महिलाओं व युवतियों पर अभद्र टिप्पणी करते है तथा विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते है। क्षेत्र के कई लोगो ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी फारुख रतलाम पुलिस विभाग की गाडी चलता है जिसके कारण उस पर कोई कार्यवाही होती है,जिसके चलते वह खुले-आम अपनी मनमानी करता है।

You may have missed