April 29, 2024

धराड के पास हथियारबंद बदमाशों ने की लूट

6 लोग घायल,दो गंभीर,एक किलो चांदी लूटी
रतलाम,24 फरवरी(इ खबरटुडे)। समापस्थ ग्राम धराड में बीती रात करीब दो बजे एक दर्जन हथियारबंद लुटेरों ने एक घर पर हमला कर एक किलो चांदी के जेवर और १० ग्राम सोने के जेवर लूट लिए। बदमाशों के हमले में एक महिला समेत छ:लोग घायल हो गए,जिनमें से दो गंभीर है। घर के सदस्यों ने लुटेरों से जमकर मुकाबला किया लेकिन लुटेरे हवाई फायर कर भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस सरगर्मी से लुटेरों को तलाश कर रही है।

अधिकारिक जानकारी के अनुसार,धराड भाटीबडौदिया मार्ग पर बाटोडा के समीप रहने वाले हरिराम पिता काकूजी 50 वर्ष रात करीब दो बजे लघुशंका करने बाहर निकले थे। उसी समय 4 बदमाश उनके घर में घुस आए और उन पर हमला कर दिया। हरिराम के पुत्र लक्ष्मण 27 तथा एक अन्य युवक श्रवण आदि ने बदमाशों का मुकाबला करने की कोशिश की। घायलों का कहना है कि पहले चार बदमाश आए और इसके बाद उनके सात आठ साथी भी घर में घुस आए। उन्होने लक्ष्मण की 2 वर्षीय पुत्री खुशबु,पत्नी लक्ष्मी तथा मां पालाबाई के चांदी के जेवर उतरवाए,जजो करीब एक किलो चांदी के थे। लक्ष्मी के कानों में पहनी हुई सोने की बालियां भी लुटेरों ने उतरवा ली। इस दौरान हरिराम,लक्ष्मण और श्रवण व महिलाओं ने लुटेरों का मुकाबला किया और उनमें से एक को पकडने में सफल भी रहे लेकिन बदमाशों ने बंदूक से हवाई फायर किया और पथराव कर अपने साथी को छुडवा लिया और मौके से भाग निकले। घायलों के मुताबिक बदमाशों के पास गेती,सब्बल,लाठी के साथ एक या दो बंदूकें भी थी। बदमाशों से मुकाबला करने की वजह से हरिराम की पत्नी पालाबाई,श्रवण,मोहन,कमल आदि को मामूली चोटें आई,जबकि हरिराम और लक्ष्मण को गंभीर चोटें आई। दोनो को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
लूट की वारदात की खबर मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पंहुच गए थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुध्द प्रकरण दर्ज कर लिया है। रात को ही नाकाबंदी करवा दी गई है। बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds