June 18, 2024

दो ट्रॉले भिड़े, चपेट में कार भी आई, चार की मौत

जयपुर,01दिसम्बर(इ खबरटुडे)।राजस्थान के सिरोही जिले में गुजरात सीमा के पास पाथावाड़ा में गुरुवार रात ट्रॉलों की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ट्रॉले का चालक व खलासी जिंदा जल गए, जबकि एक पिता और बेटी की मौत भी हो गई जो इनके पीछे गाड़ी में आ रहे थे और इस दुर्घटना की चपेट में आ गए। यह गाड़ी एक शादी में से आ रही थी।

घटना में कार में सवार दूल्हे के पिता और बहन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साथ ही तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसकी मौत हुई उस बहन की शनिवार को ही शादी होने वाली थी।

मंडार निवासी सिकंदर खां के यहां गुजरात के अमीरगढ़ निवासी मुराद खां उर्फ कालू भाई पठान के बेटे आरिफ की बारात आई थी। विवाह आयोजन के बाद देर रात बारात वापस अमीरगढ़ लौट गई। रात करीब तीन बजे दूल्हे के पिता मुराद खां, अपनी बेटी, पत्नी व रिश्तेदारों के साथ कार से अमीरगढ़ लौट रहे थे।

गुजरात सीमा में पाथावाड़ा के पास आमने-सामने भिड़े दो ट्रॉलों की चपेट में उनकी कार भी आ गई। अचानक हुए हादसे में ट्रॉला के पीछे से टकराई कार में सवार दूल्हे के पिता मुराद खां उर्फ कालु भाई व उनकी बेटी आयशा

 

बानू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, मुराद खां की पत्नी सायरा बानू, आसिफ पुत्र सलीम खां और अरबाज पुत्र अल्ताफ खां गंभीर रूप से घायल हो गए। आयशा बानू की शनिवार को शादी थी, इससे पहले वो भाई की शादी शरीक होने मंडार आई थी।

 

दो ट्रॉलों के भिड़ंत के बाद एक में अचानक आग लग गई। तेजी से धधकी आग की वजह से उसमें फंसे चालक व खलासी को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला। दोनों जिंदा जल गए

You may have missed