April 16, 2024

दोबत्ती पर रंगों की फुहारों के साथ मनी रंगपंचमी

दोबत्ती रंगारंग मंच और इ खबरटुडे के रंगारंग आयोजन में शामिल हुए हजारों युवा
रतलाम,31 मार्च(इ खबरटुडे)। रंगपंचमी का रंगारंग पर्व दोबत्ती चौराहे पर रंगों की फुहार और गुलाल के साथ धूमधाम से मना। दोबत्ती रंगारंग मंच और इ खबरटुडे द्वारा लगाए गए रंगों के विशेष फौवारों का आनन्द हजारों युवाओं और बच्चों ने दोपहर बाद तक लिया। डीजे की धडकती धुनों पर रंगों से सराबोर युवा जमकर नाचे और रंगपंचमी का आनन्द लेते रहे।

हर वर्ष की परम्परा के मुताबिक दोबत्ती घोडा चौराहे पर रंगों के फौव्वारे का विशेष प्रबन्ध किया गया था। चौराहे पर सुबह से ही रंगपंचमी की धूम रही और रंगों की फुहार का आनन्द लेने के लिए शहरभर से युवाओं की टोलियां यहां पंहुचती रही। इस मौके पर भारी मात्रा में रंगबिरंगा गुलाल उडाया गया।
डीजे पर बज रहे होली गीतों पर युवा और बच्चे जमकर थिरके। रंगपंचमी की धूम दोपहर बाद तक चलती रही। चौराहे से गुजरने वाले व्यक्तियों को भी यहां मौजूद युवा और बच्चे गुलाल से रंगते रहे। पूरा चौराहा और सड़कें रंगबिरंगी हो गई। दोबत्ती रंगारंग मंच के कार्यकर्ता और इ खबरटुडे टीम के सदस्यों समेत हजारों लोग दोपहर बाद तक चौराहे पर धूम मचाते रहे।
रंगपंचमी के इस आयोजन की खासियत यह रही कि पूरे शहर से लोग यहां पंहुचे और उन्होने रंगों के फौवारों का लुत्फ उठाया। उजाला गु्रप के सुरेन्द्र जायसवाल भी अपने साथियों के साथ यहां पंहुचे। श्री जायसवाल ने सफल आयोजन के लिए आयोजन टीम को अपनी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर पूर्व एल्डरमेन भाजपा नेता रवि जौहरी,एल्डर मेन नितिन लोढा,समाजसेवी संजय जैन,कमलेश मोदी,लोकेन्द्र सिंह,इ खबरटुडे के तुषार कोठारी,
वरिष्ठ पत्रकार उमेश मिश्र युवा भाजपा नेता राजेश पाण्डेय,सुभाष नायडू,अधिवक्ता परिषद के एडवोकेट दीपक जोशी,प्रकाश राव पंवार,अभय शर्मा,संजीव सिंह चौहान,संतोष त्रिपाठी आदि भी मौजूद थे। रंगपंचमी के सफल आयोजन में कांग्रेस नेता विनोद मिश्रा मामा,संजय अग्रवाल आदि का सराहनीय सहयोग रहा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds