May 4, 2024

देर रात तक इंतजार, आज होगी सूची जारी

भाजपा संभागीय कार्यालय में देर रात तक रही गहमागहमी

उज्जैन,10 नवंबर(इ खबरटुडे)। नगरीय निकाय चुनाव अंतर्गत उम्मीदवारी आवेदनों पर सत्ताधारी दल की ओर से रविवार को विचार-विमर्श किया गया। देर रात तक दावेदार नाम घोषित होने के इंतजार में थे लेकिन सूची जारी नहीं हो सकी। सोमवार दोपहर तक इसके जारी होने की संभावना बनी हुई है। नगरीय निकाय चुनावों को देखते हुए भाजपा संभागीय कार्यालय लोकशक्ति में देर रात तक गहमागहमी रही है।
नगरीय निकाय निर्वाचन में इस बार जमकर टिकट के दावेदारों का जोर लगा हुआ है। बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं को भी अपने समर्थकों में सामंजस्य बैठाने में जोर लगाना पड़ रहा है। दावेदारों में शक्ति परीक्षण की स्थिति बनी हुई है। इस शक्ति परीक्षण का असर यह रहा है कि संभागीय चयन समिति की ओर से रविवार को हुई बैठक के बाद भी देर रात तक एक भी सूची जारी नहीं की जा सकी है। सोमवार को इस मामले में निर्णय की स्थिति बनने की संभावनाएं जताई गई हैं।
भाजपा लोकशक्ति कार्यालय में संभागीय चयन समिति के सदस्य रविवार को एकत्रित हुए। इससे पूर्व सभी अपनी तैयारी करके आये थे। नगर पालिका, नगर परिषद और नगर निगम के लिये महापौर और अध्यक्ष पद उम्मीदवारों की घोषणा राजधानी स्तर से होना है। इसके उलट पार्षदों के चयन की प्रक्रिया संभागीय चयन समिति के हाथ में रहेगी। रविवार को देर रात तक बैठक का सिलसिला जारी रहा। इसके बावजूद भी अंतिम निर्धारण नहीं होने के कारण एक भी सूची देर रात तक जारी नहीं हो सकी। दिनभर की गहमागहमी संभागीय कार्यालय लोकशक्ति भवन पर बनी रही। इस दौरान दावेदार और उनके समर्थक यहां पहुंचे चयन समिति के सदस्यों को खुश करने के लिये दिनभर कार्यालय के नजदीक ही ऐसे नेता नजर आये।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds