May 19, 2024

दिल्ली में दो बच्चियों से गैंगरेप, खून से लथपथ मासूमों की हालत गंभीर

नई दिल्ली17 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। देश की राजधानी दिल्ली निर्भया कांड के बाद धीरे-धीरे अब बलात्कारियों की भी राजधानी बन गई है। ताजा मामला में चार साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार की नृशंस घटना के हफ्तेभर बाद ही राजधानी में दो बच्चियों से बलात्कार की ऐसी ही घटना सामने आई है। इन दोनों ही बच्चियों को गंभीर चोटें आई हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पहला मामला

पश्चिमी दिल्ली के नागलोई इलाके का है, जहां शुक्रवार को ढाई साल की एक बच्ची को कथित रूप से दो लोगों ने अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया। खबरों के मुताबिक, बच्ची रामलीला मंचन देखने गई थी, लेकिन इस दौरान थोड़ी देर के लिए बिजली चली गई और मौके का फायदा उठाकर आरोपी बच्ची को उठा ले गए और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बाद में पड़ोसियों को वह बच्ची पास के एक पार्क में बेहोश पड़ी मिली।

बच्ची के जन्नांगों में गंभीर चोटें आई हैं और उससे काफी खून भी बह रहा था। डॉक्टरों को रक्तस्राव रोकने के लिए ऑपरेशन करना पड़ा। इस मामले में अभी तक पुलिस कोई गिरफ्तारी नहीं कर पायी है।

वहीं दूसरा मामला

शुक्रवार को ही दिल्ली के आनंद बिहार इलाके का है, जहां तीन लोगों ने पांच साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया। खबर है कि बच्ची अपने घर में अकेली थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला एक शख्स उसे अपने घर ले गया और फिर अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया।

बच्ची के आरोपी के घर से निकलते हुए रोती-बिलखती देख पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। उनमें से एक पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि उसके कपड़े खून से सने थे और वह काफी रो रही थी। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds