May 14, 2024

थाने से फरार गैग रैप और हत्या का दूसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में,धोलका के ग्रामवासियों की मदद से धराया दिपला

रतलाम,09 सितम्बर (इ खबरटुडे)। ग्राम भेरुपाडा में बालिका के साथ गैंग रैप और हत्या के मामले में गिरफ्तार होने के बाद बिलपांक थाने से फरार हुए दोनो आरोपी फिर से पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है। पहले फरार आरोपी रवि को तो मंगलवार को ही पकड लिया गया था,परन्तु दूसरा फरार आरोपी दिपला उर्फ दीपक बुधवार को धोलका गांव के पास पकडा गया।


पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि थाने से आरोपियों के फरार होने के बाद पूरे जिले में पुलिस की टीमें लगातार सर्चिंग कर रही थी। रवि को पकडने के बाद भी पुलिस टीमें लगातार सक्रिय थी। पुलिस टीमों ने दिपला उर्फ दीपक को मंगलवार को धोलका के पास स्पाट भी कर लिया था,लेकिन वह पकडा नहीं जा सका था। दिपला के धोलका के आसपास होने की सचूना पर पुलिस टीमें उसी इलाके में उसकी सर्चिंग कर रही थी।


बताया जाता है कि रात भर वह किसी खाल में छुपा रहा और सुबह वहां से निकला। उसे सबसे पहले धोलका ग्राम की आंगनवाडी कायकर्ता अंगूरबाला ने देखा और उसने गांव के ही दो लडकों को उसे पकडने के लिए भेजा। गांव के अन्य लोगों को भी इस बात की जानकारी दी गई। फरार आरोपी के गांव में होने की खबर पर गांव वासी सक्रिय हुए और गांव वालों की मदद ने पुलिस ने आरोपी दिपला को धर दबोचा।
पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि दोनो फरार आरोपियों के फरार होने की घटना की जांच की जाएगी और इसमें जिस किसी की लापरवाही पाई जाएगी उसके खिलाफ अनुशातनात्मक कार्यवाही भी का जाएगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds