May 9, 2024

तीन स्तरों पर होगा टिकट का फैसला

भाजपा के राष्ट्रीय नेता भगवत शरण माथुर ने प्रेस से कहा
रतलाम,25 अगस्त(इ खबरटुडे)। भाजपा के अजा जजा एवं सहकारिता मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक भगवत शरण माथुर ने आज यहां कहा कि विधानसभा टिकट के लिए पार्टी तीन स्तरों पर फीड बैक लेती है और चुनाव समिति अंतिम फैसला करती है।
श्री माथुर रतलाम जिले के नेताओं से रायशुमारी करने के बाद संवाददाताओं से चर्चा कर रहे थे। उन्होने कहा कि पार्टी अपने स्तर पर किसी निजी एजेंसी से सर्वे कराती है। इसके अलावा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में वहां के वरिष्ठ नेताओं से उनकी राय ली जाती है और पार्टी के वरिष्ठ नेता अपने स्तर पर स्थिति और प्रत्याशियों के जीतने की क्षमता का आकलन करते है और इसी आधार पर चुनाव समिति प्रत्याशी का निर्णय करती है।
उन्होने कहा कि चयन की पूरी प्रक्रिया में जीतने की क्षमता ही सर्वाधिक महत्व रखती है।
संत आसाराम बापू के सम्बन्ध में पूछे जाने पर श्री माथुर ने कहा कि संत महात्माओं को विवाद में घसीटे जाने के पीछे राष्ट्र विरोधी शक्तियों का षडयंत्र है। उन्होने कहा कि उनके मत में संत आसाराम जी पर लगाए जा रहे आरोप निराधार है। निष्पक्ष जांच से सत्य सामने आ जाएगा। अयोध्या में विहिप की परिक्रमा पर रोक लगाने के अखिलेश सरकार को उन्होने संवैधानिक और धार्मिक स्वतंत्रता पर आघात पंहुचाने वाला निर्णय बताया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds