April 20, 2024

डीएफओ के ठिकानों पर लोकायुक्त छापे,35 करोड की आय उजागर (lokayukt raid on Ratlam DFO SK Plas)

रतलाम,१ मई(इ खबरटुडे)। रतलाम में पदस्थ वन मण्डलाधिकारी एसके प्लास के रतलाम,इन्दौर,मन्दसौर व नीमच इत्यादि स्थानों पर स्थित ठिकानों पर लोकायुक्त पुलिस की विभिन्न टीमों ने छापा मारा। छापों में करीब ३५ करोड से अधिक की अनुपातहीन सम्पत्ति उजागर हुई है।

इ खबरटुडे को मिली जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त की टीमों ने विभिन्न शहरों में सुबह सवेरे छापे मारे। लोकायुक्त टीमों को अब तक ३५ करोड रु. की अनुपातहीन सम्पत्ति का पता चला है। इसमें भारी मात्रा में स्वर्णाभूषण और नगदी भी बरामद हुई है।
लोकायुक्त सूत्रों के मुताबिक डीएफओ एसके प्लास के रतलाम मन्दसौर,नीमच,इन्दौर इत्यादि शहरों में मकान,प्लाट और अन्य सम्पत्तियां मौजूद है। लोकायुक्त पुलिस को एसके प्लास के पास गैस एजेंसी,पैट्रोल पंप कई गाडियां होने की भी जानकारी मिली है।
मन्दसौर में लोकायुक्त टीम ने एसके प्लास के मेघदूत नगर स्थित बंगले पर छापा मारा। यहां से करीब २५ लाख की ज्वैलरी और १५ लाख रुपए नगद बरामद हुए। प्लास का रतलाम में भी फ्लैट है। रतलाम में लोकायुक्त डीएसपी वायपी सिंह के नेतृत्व में छापा मारा गया वहीं मन्दसौर में डीएसपी ओपी सागोरिया के नेतृत्व में कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा इन्दौर,नीमच,सीतामउ इत्यादि स्थानों पर भी कार्रवाई जारी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds