May 4, 2024

डंपर चालक की हत्या के आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार,रंजिश के चलते हुई हत्या

रतलाम,16 अगस्त(इ खबरटुडे)।जिले के पिपलोदा थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 दिन पूर्वआपसी रंजिश के चलते डम्पर चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिए हैं।

गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि अयाना के पास मंगलवार दोपहर डम्पर चला रहे युवक की 3 लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी ।पुलिस के अनुसार बड़ायला माताजी निवासी मेहताब पिता सुभान खां 37 बस मंगलवार दोपहर 12 बजे डम्पर लेकर अयाना के पास मुरम भरने जा रहा था।
बाइक से आए पीरूलाल,उसके भाई मुकेश व मांगीलाल और साथी राहुल ने मेहताब को रोका। तीनों भाइयों और साथी के हाथ में लाठियां थी। यह देख डम्पर चालक मेहताब डम्पर छोड़कर खेतों की तरफ भागा। आरोपी पीरूलाल, मुकेश व मांगीलाल ने पकड़ लिया और लाठियों से मारपीट कर भाग गए। सूचना पर डायल 100 मेहताब को लेकर जावरा सिविल अस्पताल पहुंची। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया । एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि छेड़छाड़ के मामले में दोनों पक्षों में रंजिश थी।

24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार
हत्या के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी गौरव तिवारी ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए ।पुलिस ने आरोपी पीरुलाल पिता नाथूलाल 28 साल,मांगीलाल पिता नाथूलाल 26 साल, मुकेश पिता नाथूलाल23 साल,राहुल पिता भरत 20 साल सभी निवासीयान ग्राम बडायलामाताजी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त हथियार एक लोहे की राड (टामी),एक लोहे की कुल्हाडी,दो बांस की लठ ,दो मोटर सायकिले बरामद की गई है।आरोपियों की गिरफ्तारी में महत्वपूर्ण भूमिका रही टीम को एसपी ने 6 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds