October 15, 2024

झिंझर कांड का आरोपी सिकंदर गर्लफ्रेंड से नशीली गोली,स्प्रीट मंगवाता था,झिंझर का राज जानने के बाद भी इंदौर शेयर मार्केट में एडवायजर युवती करती थी मदद

उज्जैन,21 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। झिंझर कांड का आरोपी एवं नगर निगम की रिमूव्हल गैंग का अस्थायी कर्मी सिकंदर अपनी महिला मित्र निधि कुशवाह से कई बार नशीली गोली और स्प्रीट मंगवाता था। निधि सिकंदर के राज को जानने के बाद भी उसे मेडिकल से सामग्री लाकर देती थी। सिकंदर से निधि की दोस्ती पिता एवं भाई का सब्जी का ठेला न हटाने को लेकर हुई बताई जा रही है।

एएसपी अमरेन्द्र सिंह के अनुसार पुलिस पुछताछ में सिकंदर से पूरा राज खुलवाने के बाद मंगलवार को निधि को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। सिकंदर की महिला मित्र निधि कुशवाह जो कि माधव नगर थाना क्षेत्र में रहती है वह मेडिकल स्टोर्स से स्प्रीट खरीदकर सिकंदर तक पहुंचाती थी। उसको सिकंदर द्वारा किये जा रहे जहरीली शराब के अवैध कारोबार की जानकारी भी थी। इसी के चलते निधि कुशवाह को गिरफ्तार किया गया । निधि बीकॉम तक पढ़ाई करने के बाद इंदौर शेयर मार्केट में एडवाजयर का काम कर रही थी। पुलिस के अनुसार निधि कुशवाह के पिता व भाई मक्सी रोड क्षेत्र में सब्जी व फल का ठेला लगाते हैं। सिकंदर नगर निगम की रिमूव्हल गैंग में था और वह आये दिन निधि के पिता व भाई के ठेले हटाने पहुंच जाता और परेशान करता था इस दौरान निधि और सिकंदर का परिचय हुआ जो दोस्ती में बदल गया। सिकंदर और निधि में दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी कि उसने नगर निगम द्वारा प्रतिदिन उसके पिता एवं भाई के ठेले से लिये जाने वाला शुल्क लेना भी बंद करवा दिया था।इसके साथ ही झिंझर बनाने के जानकार पप्पी लंगड़ा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। विवेचना अधिकारी जितेन्द्रसिंह भास्कर के अनुसार दोनो को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी के समक्ष पेश किया था।न्यायालय के आदेंशानुसार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया। एएसपी अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि जहरीली शराब कांड में रिमांड पूछताछ के बाद अलग-अलग खुलासे हो रहे हैं। पुलिस की जांच हर पहलुओं से हो रही है। सिकंदर एवं बदमाशों के पुलिसकर्मियों से संबंध उजागर होने के बाद खाराकुआं थाने के टीआई से लेकर आरक्षकों पर कार्रवाई हुई । पूछताछ में ही सिकंदर की महिला मित्र की जानकारी उसने उजागर की थी एवं उसकी मामले में संलिप्तता भी उसने स्वीकार की थी।

You may have missed