September 29, 2024

जुगाड़ गाड़ी में लगा लोहे का एंगल हाईटेंशन बिजली लाइन से टकरा, दो युवक की मौके पर ही मौत

रतलाम\नामली 04 फरवरी(इ खबर टुडे)।जिले के नामली थाना क्षेत्र के ग्राम घटवास में नाले के पास से लकड़ी का ठूंठ जुगाड़ गाड़ी की मदद से हटाने के दौरान गाड़ी में लगा लोहे का एंगल ऊपर से जा रही हाईटेंशन बिजली लाइन से टकरा गया। इससे गाड़ी में करंट फैला और आग लग गई। साथ ही गाड़ी पर काम कर रहे दो युवक करंट की चपेट में आने से गाड़ी से चिपक गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सुभाष पिता लक्ष्मणसिंह जाट (25) और प्रतापसिंह पिता गोरधनसिंह (23) निवासी दोनों ग्राम घटवास शनिवार को भंवरलाल पिता देवीलाल प्रजापत की जुगाड़ गाड़ी पर काम कर रहे थे। वे नाले के पास रखा लकड़ी का ठूंठ गाड़ी से लगी लिफ्ट मशीन से बांधकर उठा रहे थे। तभी गाड़ी में लगा लोहे का पाइप ऊपर जा रही हाईटेंशन बिजली लाइन से टकरा गया। इससे गाड़ी और लिफ्ट मशीन में करंट फैला और सुभाष तथा प्रताप गाड़ी से चिपक गए।

साथ ही गाड़ी में आग लग गई। आग लगने पर ऊंची लपटे निकलती देख प्रताप का भाई कुलदीप मौके पर पहुंचा और शोर मचा कर ग्रामीणों को जानकारी दी। कुछ देर में बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग बुझाकर सुभाष वह प्रताप को बहार निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds