May 14, 2024

जिले में नमकीन निर्माताओं को निर्माण एवं विक्रय की छूट,रतलाम और जावरा में होम डिलेवरी हो सकेगी,दुकान से नहीं होगा विक्रय

रतलाम,06 मई (इ खबरटुडे)। सेव और नमकीन के लिए पूरे देश में प्रसिद्ध रतलाम में अब नमकीन का निर्माण और होम डेलिेवरी की जा सकेगी। जिला प्रशासन ने इस आशय के आदेश देर रात को जारी किए। नमकीन दुकानें सुबह साढे सात से दोपहर बारह बजे तक खुल सकेगी। जिले के जावरा और रतलाम नगर निगम सीमा को छोडकर पूरे जिले में नमकीन का निर्माण और विक्रय हो सकेगा,लेकिन रतलाम और जावरा में दुकानों से विक्रय को प्रतिबन्धित किया गया है।
बुधवार देर रात को जारी आदेश के अनुसार रतलाम और जावरा नगरीय सीमा के बाहर नमकीन व्यवसाय को पूरी छूट दे दी गई है। लेकिन जावरा और रतलाम नगर निगम सीमा के भीतर नमकीन निर्माताओं को निर्माण और थोक विक्रय की अनुमति दी गई है। एडीएम जमुना भिडे के हस्ताक्षरों से जारी आदेश में बताया गया है कि जावरा और रतलाम नगर निगम सीमा के नमकीन व्यवसायी नमकीन का निर्माण,थोक विक्रय और होम डिलेवरी कर सकेंगे,लेकिन दुकान से विक्रय नहीं कर सकें गे। रतलाम और जावरा के नमकीन व्यवसायी सेव या नमकीन की होम डिलेवरी कर सकें गे। रतलाम और जावरा में नमकीन दुकानों पर ग्र्राहकों की मौजूदगी दण्डनीय अपराध माना जाएगा। उन्हे नमकीन बनाने और होम डिलेवरी की अनुमति है,लेकिन दुकान से विक्रय करने की नहीं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds