May 7, 2024

जिला अभिभाषक संघ के चुनाव में ४७७ वकीलों ने किया मतदान

संघ के कुल १५ पदों के लिए ३१ प्रत्याशी है मैदान में
रतलाम,९ मार्च(इ खबरटुडे)। जिला अभिभाषक संघ की नई कार्यकारिणी के निर्वाचन के लिए आज अभिभाषकों ने मतदान किया। संघ के कुल ५५९ सदस्यों में से ४७७ वकीलों ने मताधिकार का उपयोग किया। मतगणना शनिवार सुबह नौ बजे से प्रारंभ होगी।जिला अभिभाषक संघ के मतदान की प्रक्रिया निर्वाचन अधिकारी प्रवीण भट्ट सहायक निर्वाचन अधिकारी प्रकाश राव पंवार व योगेश अधिकारी ने पूरी कराई। प्रत्येक मतदाता को दो पृथक मतपत्र दिए गए थे,जिनमें से एक मुख्यपदों के लिए था,जबकि दूसरा कार्यकारिणी सदस्यों के निर्वाचन के लिए था। दोनों मतपत्र पृथक पृथक मतपेटी में डाले गए।
सहायक निर्वाचन अधिकारी प्रकाशराव पंवार ने बताया कि निर्वाचक नामावली में कुल ५५९ नाम थे,जिनमें से ४७७ ने मताधिकार का उपयोग किया। मतदान की प्रक्रिया सुबह से शुरु हो गई थी,जो शाम पांच बजे तक जारी रही। मतदान के दौरान चुनाव में किस्मत आजमा रहे प्रत्याशी मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट देने के आग्रह करते रहे।
१५ पदों के लिए ३१ प्रत्याशी
जिला अभिभाषक संघ के कुल पन्द्रह पदों के लिए ३१ प्रत्याशी थे। अध्यक्ष व सचिव के महत्वपूर्ण पदों पर सीधा मुकाबला है वहीं अन्य पदों पर बहुकोणीय संघर्ष हैं। अध्यक्ष पद के लिए सुनील लाखोटिया और पारसचन्द्र वया के बीच मुकाबला है,वहीं सचिव पद पर राजेश शर्मा और राकेश शर्मा आमने सामने है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds