May 14, 2024

जावरा के ब्यूटीपार्लर में हुई दुल्हन की हत्या का चार घण्टों में हुआ खुलासा,हत्या के दोनो आरोपी गिरफ्तार:देखिए वीडियो

रतलाम,06 जुलाई (इ खबरटुडे)। जिले के जावरा में रविवार को एक व्यूटी पार्लर में मेकअप करवा रही दुल्हन की निर्ममता पूर्वक हत्या किए जाने का पुलिस ने चार घण्टे में ही पता लगा लिया। हत्या में शामिल सहआरोपी को घटना के 6 घण्टों के भीतर पकड लिया गया वहीं मुख्य आरोपी को भी बारह घण्टों में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने हत्या काण्ड का खुलासा करने पर पुलिस टीम को बीस हजार रु. का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।
एसपी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी गौरव तिवारी ने इस नृशंस हत्याकाण्ड की विस्तार से जानकारी दी।

प्रेसवार्ता में एएसपी इन्द्रजीत बाकरवाल,जावरा सीएसपी पीएस राणावत और जावरा थाना प्रभारी वीडी जोशी भी मौजूद थे। श्री तिवारी ने बताया कि शाजापुर निवासी सोनू यादव का विवाह रविवार को नागदा निवासी गौरव जैन से जावरा में होने वाला था। विवाह के लिए मृतका सोनू यादव अपने परिवार के साथ रविवार सुबह ही जावरा पंहुची थी और अपनी छोटी बहन रुचि यादव के साथ मेकअप कराने के लिए अंटिया चौराहे पर स्थित वेनिला ब्यूटी पार्लर पर पंहुची थी। ब्यूटी पार्लर पर मेकअप कराने के दौरान एक युवक वहांं पंहुचा और उसने एक बडे चाकू से सोनू का गला रेत दिया और वहां से भाग गया।

घायल सोनू की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई। घटना की प्रत्यक्षदर्शी मृतका की बहन रुचि ने बताया कि हत्या से पहले मृतका के मोबाइल पर एक फोन आया था औरसामने वाले ने अपना नाम राहूल बताया था। घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस को पता चला कि वारदात करने वाले दो व्यक्ति मोटर साइकिल से वहां पंहुचे थे। मोटर साइकिल का नम्बर भी पुलिस को पता लग गया। इसी आधार पर रतलाम के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि हत्या में शामिल दोनो व्यक्ति सुबह 6.30 बजे रतलाम से मोटल साइकिल से निकले थे। रतलाम के पुलिस आरक्षक अभिषेक पाठक ने उक्त दोनों व्यक्तियों की पहचान पवन पांचाल और राम यादव के रुप में की। आरोपियों की सर्चिंग करते हुए पुलिस ने बंजली हवाईपट्टी के समीप एक संदिग्ध व्यक्ति को पकडा। पूछताछ में उसने अपना नाम पवन पिता इश्वरलाल पांचाल 23 नि.जाटों का वास बताया। पवन से जब कडी पूछताछ की गई तो उसने हत्या की पूरी कहानी बताई।
एसपी गौरव तिवारी के मुताबिक हत्यारे राम यादव की शाजापुर निवासी सोनू यादव से सोशल मीडीया पर पहचान हुई थी और जल्दी ही यह पहचान प्रेम सम्बन्ध में बदल गई। उनका प्रेम सम्बन्ध तीन सालों तक चला। इसी बीच सोनू यादव की शादी गौरव जैन से तय हो गई। जैसे ही यह बात राम यादव को पता चली उसने सोनू यादव को शादी करने से मना किया,लेकिन जब सोनू यादव ने उसकी बात मानने से इंकार कर दिया तो उसने सोनू की हत्या की योजना बना डाली। इसके लिए उसने तीन दिन पहले ही ब्रेड काटने वाला बडा चाकू खरीदा था। इसके बाद उसने रविवार को जावरा पंहुच कर सोनू की हत्या कर दी।
हत्या के मुख्य आरोपी राम यादव की तलाश के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि वह सांवरिया जी (राजस्थान) की तरफ गया है। पुलिस की एक टीम फौरन सांवरिया जी रवाना की गई। इस टीम ने मुख्य आरोपी राम पिता राजेन्द्र यादव 27 नि.जाटों का वास को सांवरिया जी मन्दिर के आसपास घूमते हुए पकडा। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है।
इस सनसनीखेज हत्याकाण्ड को तत्परता से सुलझाने के लिए एसपी गौरव तिवारी ने थाना प्रभारी एसआई वीडी जोशी समेत पूरी टीम को बीस हजार रु.नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds