May 16, 2024

जवाहर नगर निवासी युवक कोरोना संक्रमित निकला,जवाहर नगर फिर से होगा सील,कोरोना पाजिटिव बढकर 29 हुए

रतलाम,20 मई (इ खबरटुडे)। अहमदाबाद में इलाज कराकर रतलाम लौटा जवाहर नगर निवासी एक युवक कोरोना पाजिटिव पाया गया है। युवक के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट आज रात प्राप्त हुई। उक्त युवक के कोरोना संक्रमित पाए जाने से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 29 हो गई है।
जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार जवाहर नगर निवासी 23 वर्षीय युवक अपने हाथ का इलाज कराने विगत 12 मार्च को अहमदाबाद गया था,जहां से वह 14 मई को रतलाम लौटा था। अहमदाबाद की ट्रेवल हिस्ट्री होने के कारण युवक व उसके परिवार के चार अन्य सदस्यों को 17 मई को क्वारन्टीन फैसेलिटी में रखा गया था। युवक समेत उसके सभी परिजनों के सैम्पल भी लिए गए थे। परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना जांच में नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई थी,लेकिन अहमदाबाद में इलाज कराने वाले युवक के सैम्पल की रिपोर्ट आज देर शाम को प्राप्त हुई। उक्त युवक को कोरोना पाजिटिव पाया गया है। रोगी युवक को मेडीकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। उसका स्वास्थ्य स्थिर बताया गया है।
जवाहर नगर निवासी युवक के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद रतलाम के कोरोन ासंक्रमितोव की संख्या बढकर 29 हो गई है। इनमें से 26 संक्रमितों को स्वस्थ होने के बाद छुïट्टी दी जा चुकी है और फिलहाल एक्टिव कोरोना रोगियों की संख्या तीन है। इन सभी का स्वास्थ्य स्थिर है।
जवाहर नगर फिर से होगा सील
उल्लेखनीय है कि एक कोरोना संक्रमित रोगी पाए जाने पर पूर्व में जवाहर नगर को कन्टेनमेन्ट एरिया घोषित करते हुए सील कर दिया गया था। इसके बाद तीन सप्ताह तक कोई कोरोना संक्रमित नहीं मिलने से जवाहर नगर को कन्टेनमेन्ट से मुक्त कर दिया गया था। लेकिन अब फिर से कोरोना संक्रमित रोगी पाए जाने से जवाहर नगर को फिर से सील किया जाएगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds