May 22, 2024

जल्दी ही होगा डायरेक्टर राजेन्द्र राठौड के नए म्यूजिक एलबम का लांच

रतलाम,22 जनवरी (इ खबर टुडे)। मुंबई में कार्यरत सैलाना निवासी फिल्म निर्देशक राजेन्द्र राठौड का नया म्यूजिक विडीयो एलबम दिलदारी जल्दी ही लांच होगा। इस एलबम की शूटिंग देहरादून और मसूरी में की गई है। म्यूजिक एलबम में टिकटाक के फेमस स्टार अरशिफा खान और लकी डांसर ने मुख्य भूमिका निभाई है।
दिलदारी एलबम एक प्रेम कहानी पर आधारित है। इसके निर्माता मुकेश शर्मा है। एलबम का म्यूजिक दीपक ने दिया है,जबकि सिंगर अजय है। नदीम अंसारी इस एलबम के कैमरामेन है,जबकि एडिटिंग मेहराज अली ने की है।
एलबम के डायरेक्टर राजेन्द्र राठौड पिछले 15 वर्षों से मुंबई में कार्यरत है और अनेक एड फिल्मों और शार्ट फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। कुछ माह पूर्व ही श्री राठौड ने वेब फिल्म जुनून ए इश्क का निर्देशन और लेखन किया था। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम फिलीक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में बालीवुड के मुख्य कलाकार राजकुमार कनौजिया,शाइनी दीक्षित,निकीता सोनी,इन्दौर की अन्नपूर्णा द्विवेदी अमित दास आदि की मुख्य भूमिका है।
श्री राठौड वर्तमान में वेब सीरीज हनी गल्र्स पर काम कर रहे हैं,जो भोपाल के हनी ट्रैप पर आधारित है। इसके अलावा उल्लू चैनल पर एक वेब सीरिज तुम्हारी नूरजहां की शूटिंग के जनवरी के अंतिम सप्ताह में शुरु होगी। इसका फिल्मांकन मुंबई में किया जाएगा। श्री राठौड द्वारा संचालित राठौर फिल्मस एण्ड इन्टरटेनमेंट द्वारा रोड सेफ्टी,ड्रिंक एण्ड ड्राइव,पानी बचाओ जैसी अनेक शार्ट फिल्में बनाई जा रही है। इनकी शूटिंग मध्यप्रदेश के भोपाल और इन्दौर आदि स्थानों पर की जाएगी। इन फिल्मों में मध्यप्रदेश के कलाकारों को प्राथमिकता दी जाएगी,जिससे प्रदेश के युवाओं को अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा।
निर्देशक राजेन्द्र राठौर का मानना है कि प्रदेश में बहुत ही अच्छी लोकेशन है। यहां अगर फिल्म और टीवी सीरियलों की शूटिंग को राज्य सरकार द्वारा प्रोत्साहन दिया जाए तो बालीवुड के कई निर्माता प्रदेश में आ सकते है। इससे युवाओं को रोजगार भी मिलेगा और प्रदेश का टूरिज्म प्रमोट होगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds