April 29, 2024

जयपुर चैन्ने एक्सप्रेस में लूट

अज्ञात आरोपियों ने यात्रियों से हजारों का माल लूटा

रतलाम,13 जून (इ खबरटुडे)। जयपुर से चलकर चैन्ने जाने वाली जयपुर-चैन्ने सुपरफास्ट ट्रेन में बीती रात अज्ञात आरोपियों ने दो आरक्षित कोच में कम से कम दो महिला यात्रियों को लूट लिया। वारदात रात डेढ से दो बजे के बीच हुई। लूट की वारदात की खबर मिलने पर नागदा जीआरपी चौकी के कर्मचारियों ने चलती ट्रेन में घटना की एफआईआर दर्ज की है।
जीआरपी सूत्रों के मुताबिक जयपुर-चैन्ने सुपरफास्ट ट्रेन में बीती रात करीब डेढ से दो के बीच रामगंज मण्डी और भवानीमण्डी स्टेशनों के बीच स्लीपर कोच एस-10 और एस-11 में अज्ञात बदमाशों ने कम से कम दो यात्रियों को लूट लिया।  एक महिला यात्री से बाारह हजार रु.नगद और मोबाइल छीना गया,जबकि एक अन्य महिला यात्री के कान के रिंग इत्यादि छीन लिए गए। लुटेरे भवानीमण्डी के आगे एक स्टेशन पर चैनपुलिंग कर ट्रेन से उतर कर भाग गए।
वारदात की जानकारी मिलने पर नागदा जीआरपी चौकी प्रभारी कमलेश गौतम नागदा से ट्रेन में सवार हुए। जयपुर-चैन्ने ट्रेन रात करीब तीन बजे नागदा पंहुची थी। जीआरपी चौकी प्रभारी कमलेश गौतम ने बताया कि बदमाशों ने आरक्षित कोच एस-10 की 13 नम्बर बर्थ पर सो रही महिला यात्री प्रवीणा चारण 36  नि.नागौर का पर्स छीन लिया। इस पर्स में बारह हजार र.नगद,सैमसंग का मोबाईल और एटीएम कार्ड इत्यादि थे। श्रीमती चारेल शासकीय स्कूल में व्याख्याता है। उनका कुल लगभग २२ हजार .का माल लूटा गया। इसी तरह कोच न.एस-11 की3 नम्बर बर्थ पर तमिलनाडू निवासी महिला कविता परमाशिवम 48 के कान से सोने के रिंग बदमाशों ने खींच लिए। सोने के रिंग करीब बारह हजार रु.कीमत के थे। इस वारदात में कविता बुरी तरह जख्मी हो गई।
एएसआई गौतम ने बताया कि वे नागदा से उज्जैन तक ट्रेन में गए। वारदात की शिकार दोनो महिलाओं के अतिरिक्त अन्य यात्रियों से भी उन्होने पूछताछ की,लेकिन किसी अन्य के साथ कोई घटना होने की जानकारी नहीं मिली। प्रवीणा चारण और कविता के मामलों में लूट के अलग अलग मामले दर्ज किए गए है। घटनास्थल कोटा जीआरपी का होने से प्रकरण वहां भेजे जा रहे है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds