May 3, 2024

जमीन विवाद में भाजपा नेता के भाई पर जानलेवा हमला

आपसी संघर्ष में कुल छ: घायल,एक गंभीर

रतलाम,21 मार्च (इ खबरटुडे)। जिले के पिपलौदा थानान्तर्गत ग्राम पिंडवासा में आज सुबह जमीन को लेकर हुए आपसी विवाद में भाजपा नेता भेरुलाल पाटीदार के भाई बद्रीलाल पाटीदार पर चाकू से हमला किया गया,जिसमें वे गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हे सीएचएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार,ग्राम पिंडवासा में सुबह भेरुलाल पाटीदार अपने खेत पर गए थे। नजदीक के खेत मालिक से जमीन को लेकर उनका विवाद चल रहा है। इसी विवाद के दौरान बात बढ गई और आरोपियों ने बद्रीलाल पाटीदार पर चाकू से हमला कर दिया। उनके पेट पर चाकू के वार किए गए जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हे बचाने गए उनके पुत्र दिलीप व कमल को भी चोटें आई। विवाद के दौरान दूसरे पक्ष के चौथमल पिता तेजमल जैन 55,धूलजी पिता तेजमल 65 और तेजकरण पिता तेजमल को भी चोटें आई है।
गंभीर रुप से घायल बद्रीलाल पाटीदार 60 को रतलाम के सीएचएल जैन दिवाकर में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के चौथमल व धूलजी को रतलाम के शासकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पिपलौदा पुलिस ने बद्रीलाल पर हुए हमले के मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds