September 29, 2024

जन आशीर्वाद यात्रा- जिले की पहली सभा में शिवराज ने की कॉलेज खोलने की घोषणा

रतलाम,15 जुलाई (इ खबर टुडे)। जन आशीर्वाद यात्रा लेकर रतलाम पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिरमावल में हुई पहली सभा में कॉलेज खोलने की घोषणा की । ग्राम बिरमावल की सभा में हजारों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा थी।

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा ने जिले के ग्राम सिमलावदा से जिले में प्रवेश किया । शिवराज सिंह का स्वागत करने के लिए फोरलेन के दोनों और हजारों महिला पुरुषों की भीड़ एकत्रित थी । शिवराज का काफिला ग्राम सिमलावदा से सात रूंडा पहुंचा। सातरुंडा चौराहे पर शिवराज के स्वागत के लिए हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा थी । यहां से जन आशीर्वाद यात्रा ग्राम बिरमावल पहुंची,जहां पर सभा का आयोजन किया गया था ।शिवराज को सुनने के लिए बिरमावल में हजारों ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित थी।

बिरमावल की सभा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा की हमने ग्रामीण क्षेत्र में सिंचाई सुविधा बढ़ाने के लिए कई तालाब बनवाएं और अन्य कई व्यवस्थाएं की । पिछले लोकसभा उपचुनाव में रतलाम ग्रामीण सीट से भाजपा को हार मिली,लेकिन इसके बावजूद भी हमने विकास कार्यों की गति को अवरुद्ध नहीं होने दिया । शिवराज ने कहा कि मेरी भांजियों ने यहां कॉलेज खोलने की मांग की है। मैं उनकी मांग को पूरा करता हूं और अगले सत्र से ग्राम बिरमावल में कॉलेज प्रारंभ करने की घोषणा करता हूं।

मुख्यमंत्री ने सभा में उपस्थित जन समुदाय से अगले विधानसभा चुनाव के लिए आशीर्वाद मांगा । शिवराज ने कहा चौथी बार मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए आप अपना आशीर्वाद प्रदान करें । उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से हाथ उठाकर अपना समर्थन प्रदर्शित करने का आव्हान किया । जिस पर सभा में उपस्थित सभी लोगों ने हाथ उठाकर शिवराज को अपना समर्थन देने का भरोसा जताया। ग्राम बिरमावल की सभा के बाद शिवराज का काफिला आगे के लिए रवाना हो गया।

इस दौरान यात्रा प्रभारी प्रभात झा,विधायक राज्य योजना आयोग उपाध्यक्ष चेतन्य काश्यप, ग्रामीण विधायक मथुरालाल डामर, जिला भाजपा अध्यक्ष कान्हसिह चौहान,राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी,कृषक आयोग अध्यक्ष ईश्वरलाल पाटीदार, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रमेश मईड़ा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण एव पार्टी पदाधिकारीगण मौजूद थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds