October 7, 2024

छात्र ने स्कूल संचालक पर किया फायर,संचालक गंभीर,इन्दौर रैफर

यूनिफार्म पहनने की बात से भडका था छात्र

रतलाम,5 नवंबर (इ खबरटुडे)। जिले के जावरा कस्बे में एक निजी स्कूल संचालक पर उसी के स्कूल की कक्षा नौंवी में पढने वाले छात्र ने कट्टे से फायर कर दिया। गोली लगने से स्कूल संचालक गंभीर रुप से घायल हो गया है। उसे इन्दौर रैफर किया गया है। आरोपी छात्र घटना के बाद से फरार है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार,जावरा कस्बे में पिपलौदा रोड पर संचालित होने वाले निजी स्कूल माइल स्टोन एकेडेमी में यह घटना हुई। माइल स्टोन एकेडमी की कक्षा नौं का छात्र कामरान पिता फिरोज नि.ग्राम परवलिया अक्सर स्कूल से गायब रहता था और बिना यूनिफार्म के स्कूल आता था। आज भी वह बिना यूनिफार्म सुबह करीब नौ सवाjaora1 jaora2 नौ बजे स्कूल पंहुचा था। स्कूल संचालक अमित जैन 45 ने यूनिफार्म नहीं पहनने पर उसे डांटा और क्लास से बाहर निकाल दिया। इससे भडका हुआ कामरान दस मिनट बाद लौटा और सीधे स्कूल संचालक अमित जैन के कक्ष में पंहुचकर उसने अमित जैन को गोली मार दी। हमला करने के बाद आरोपी कामरान मौके से फरार हो गया। गोली अमित जैन के पेट के निचले हिस्से में लगी और वे गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हे तत्काल शासकीय चिकित्सालय ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था के मद्देनजर उन्हे इन्दौर रैफर कर दिया।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पंहुच गया। सीएसपी जावरा दीपक शुक्ला ने बताया कि घायल अमित जैन को लगी गोली संभवतया बारह बोर के देसी कट्टे से चलाई गई है। उन्होने कहा कि आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आरोपी के विरुध्द आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds