June 26, 2024

चौतरफा घिरे वारिस पठान, ओवैसी की फटकार, राजा सिंह बोले- हम तैयार, जितने हो आ जाओ

नई दिल्ली,22 फरवरी(इ खबर टुडे)। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मुंबई के भायखाला से विधायक रह चुके वारिस पठान के हालिया बयान पर चौतरफा विरोध शुरू हो गया है। बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह से लेकर आरजेडी के तेजस्वी यादव तक ने इसका विरोध किया है।

बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने तो पठान को उत्तर प्रदेश आने का न्योता भी दे डाला है। इसबीच सूत्रों के मुताबिक, एआईएमआईएम चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी पठान के बयान से नाराजगी जताई है और पठान को फटकार लगाई है।

तलवार का जवाब तलवार से देंगे: एमएनएस
पठान के बयान पर राज ठाकरे की एमएनएस भी हमलावर हो गई है। एमएनएस प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में कहा, ‘वारिस पठान देश में धार्मिक सद्भाव खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। पार्टी की लाइन क्लियर है, इस तरह के भेदभाव में हमारा भरोसा नहीं है। लेकिन फिर भी अगर कोई इस तरह की बात करत्थर का जवाब पत्थर से और तलवार का जवाब तलवार से देंगे।

राजा सिंह बोले- हम तैयार हैं
तेलंगाना के गोशामहल से बीजेपी विधायक टाइगर राजा सिंह ने वारिस पठान के बयान के जवाब में शाहीन बाग में बैठी महिलाओं को संभालने की नसीहत दे डाली है। उन्होंने कहा, ‘वारिस पठान हम हिंदुओं से बाद में टकराना, पहले शाहीन बाग में बैठी अपने घर की औरतों को संभालो। हम तो तैयार हैं, जितने भी हो आ जाओ।

You may have missed