May 6, 2024

चैन स्नैचिंग की घटनाओं का पर्दाफाश,५ गिरफ्तार

डकैती की योजना बना रहे थे आरोपी
रतलाम,२२ अप्रैल(इ खबरटुडे)। पुलिस ने डकैती की योजना बनाते पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इन आरोपियों से कब्जे से जहां कई हथियार बरामद किए गए वहीं शहर में पिछले दिनों हुई चैन स्नैचिंग और लूट की घटनाओं का पर्दाफाश भी हुआ।

एसपी डा.रमनसिंह सिकरवार ने कंट्रोल रुम पर आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि मुखबिर से मिली एक सूचना के आधार पर पुलिस ने कृषि उपज मण्डी के समीप छुपकर डकैती की योजना बना रहे पांच आरोपियों को घेराबन्दी करके गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम शहीद पिता शेर खान मेवाती २२ नि.सुभाष नगर,मोहसिन पिता मोहम्मद पठान २०नि.राजीव नगर,साजिद पिता अब्दुल वहीद खां मेवाती २१ नि.राजीव नगर,हरीश पिता शम्भूलाल राठौड २० नि.सुभाष नगर,राकेश पिता कनिराम सिंघाड (भील) २० नि.खाराखेडी को गिरफ्तार किया। इनमें से शहीद के कब्जे से एक देशी पिस्टल और दो जिन्दा कारतूस तथा मोहसिन के कब्जे से ३१५ बोर का देशी कट्टा बरामद हुआ जबकि अन्य तीनों आरोपियों के पास धारदार हथियार बरामद हुए।
गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ के दौरान शहर में पिछले दिनों हुई चैन स्नैचिंग व लूट की आठ वारदातें कबूल की। इनमें से जैन कालोनी निवासी प्रवीण मूणत से लूटे गए ४५००० रुपए, बिचलावास में अहिल्याबाई ठक्कर ७० से लूटी गई सोने की चैन आरोपियों से बरामद कर ली गई है। जबकि माणकचौक थाना क्षेत्र की २ तथा औद्योगिक क्षेत्र थाने में हुई चैन स्नैचिंग की चार वारदातों में लूटा गया माल बरामद करने के प्रयास किए जा रहे है।
एसपी डा.सिकरवार ने सफलता अर्जित करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds