April 18, 2024

चलते ट्रक पर चलाई गोली, चालक के पैर में लगी

शराब से भरा ट्रक लेकर लेबड से दिल्ली जा रहा था

रतलाम,02जून (ई खबर टुडे ). स्थानीय घटला ओव्हर ब्रिज पर बिती मध्य रात्री लेबड़ से दिल्ली जा रहे शराब से भरे एक ट्रक पर गोली चलाने की घटना सामने आई है. गोली ट्रक के दरवाजे से होती हुई चालक के पैर में जा घुसी। चालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। गोली चलने की पुष्टी गुरुवार सुबह चालक के पैर के एक्सरे के दौरान हुई, जिसके बाद आपरेशन कर पैर से गोली निकाली गई। अभी तक यह स्पष्ट नही हो सका है कि गोली किसने और क्यो चलाई. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.
पुलिस सूत्रो के अनुसार उत्तर प्रदेश के मैनपुरी निवासी चमनसिंह पिता विनयसिंह 23 वर्ष को बुधवार-गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे घायल अवस्था में उपाचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। चमनसिंह ने बताया कि वह ट्रक चालक यशपालसिंह के साथ लेबड़ से शराब भरकर दिल्ली के ओखला ले जा रहा था। रात में चालक यशपाल सिंह के सौने के दौरान वह ट्रक चला रहा था। रात करीब साढे बारह बजे घटला ओव्हर ब्रिज से नीचे उतरते समय उसे अचानक पटाखे जैसी आवाज आई, उसने सोचा कि ट्रक का टायर फट गया है, उसने आवाज सुनकर ट्रक रोकने की कोशीश की तो उसका पैर सुन्न हो गया था। चमनसिंह ने पैर की तरफ देखा तो खुन निकल रहा था, वह घबरा गया और उसने आवाज देकर चालक यशपालसिंह को उठाया और ट्रक संभालने को कहा। यशपालसिंह ने तत्काल ट्रक संभाला। इस दौरान चमन और यशपाल समझे कि किसी ने ट्रक पर पथराव किया है, इसलिए वह सुनसान इलाके में ट्रक को नहीं रोकते हुए उसे जावरा रोड पर ले आए। यहा उन्होने अपने परिचीत रतलाम-दिल्ली रोड लाइन चालेन वाले सत्येन्द्र सिंह के ट्रांसपोर्ट पर ट्रक रोका और घटना बताई, इसके बाद सत्यैन्द्रसिंह ने आटो बुलाया और चमन को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जिला अस्पताल में भर्ती चमनसिंह का गुरुवार सुबह एक्सरे किया गया, जिसमें पैर में घुटने के पास गोली दिखाई दी। जिला चिकित्सालय के डा योगेश नीखरा ने बताया की एक्सरे के बाद जानकारी मिली कि चालक को गोली लगी है। इसके बाद आपरेशन कर उसके पैर से गोली निकली गई. घटना की जानकारी मिलने पर ओद्योगीक क्षैत्र पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। उपनिरीक्षक जे.के.पठान ने चमनसिंह के बयान लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds