May 17, 2024

घायल युवक का प्राइवेट पार्ट लेकर डीआईजी ऑफिस पहुंचे संघ कार्यकर्ता

इंदौर,25मार्च(इ खबरटुडे)।आजाद नगर टीआई पर मारपीट और केस दर्ज करने की मांग कर संघ कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को डीआईजी ऑफिस पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सीएसपी को जख्म दिखाए और टीआई को थाने से हटाने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने कहा टीआई की पिटाई से एक युवक के प्राइवेट पार्ट खराब हो गए। ऑपरेशन कर अंग (अंडकोष) निकालने पड़े।

बीजेपी नेता राजेश उदावत (आईडीए संचालक) सहित संतोष गुर्जर, बंटू, सोनू, आरके गुर्जर सहित संघ से जुड़े करीब 100 लोग दोपहर 12 बजे कंट्रोल रूम पहुंचे। संतोष के मुताबिक गुरुवार दोपहर बस चालक से विवाद के बाद मूसाखेड़ी चौराहा पर बस वालों से बातचीत चल रही थी। इस दौरान टीआई केएल डांगी दलबल सहित पहुंचे और डंडे चलाना शुरू कर दिए। घटना में कई लोग घायल हो गए।
 
नाराज कार्यकर्ता करीब दो बजे सीएसपी पारुल बेलापुरकर से मिलने पहुंचे। कुछ देर बाद टीआई आए और एक-एक व्यक्ति को पीटा। जिसमें वरुण, आकाश, संतोष, कुंवर सिंह, भुरू सहित पींटू गुर्जर घायल हो गए। पींटू मौके पर ही बेहोश हो गया। गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर गए।
 सीएसपी ने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया
डॉक्टर ने बताया उसके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट है। उसका ऑपरेशन किया और इसे निकाला गया। प्रदर्शन की सूचना पर सीएसपी कंट्रोल रूम पहुंचीं और संघ कार्यकर्ताओं से मिली। लोगों ने पींटू के अंग बताते हुए कहा टीआई ने बेहरमी से मारपीट की है। उन्हें थाने से हटाकर केस दर्ज करना चाहिए। सीएसपी ने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds