July 5, 2024

गोलियों की गड़गड़ाहट से दहली दिल्ली, मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली,06 फरवरी(इ खबर टुडे)।राजधानी दिल्ली सोमवार तड़के सुबह गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी. दरअसल दिल्ली पुलिस और दो बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा. पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है.

मामला दिल्ली के साउथ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट स्थित नेहरू प्लेस इलाके का है. पुलिस को अकबर उर्फ दानिश और आसिफ नामक दो बदमाशों के इलाके में होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई. खुद को घिरता देख दानिश और आसिफ ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

दोनों ओर से करीब 13 राउंड गोलियां चली

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. दोनों ओर से करीब 13 राउंड गोलियां चली. जिसके बाद पुलिस ने दानिश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि आसिफ वहां से भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने दानिश पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था. फिलहाल पुलिस आसिफ की तलाश में इलाके में दबिश दे रही है.

गौरतलब है कि पुलिस को आशंका थी कि बदमाशों के पास हथियार हो सकते हैं. लिहाजा पुलिसकर्मी बुलेट प्रूफ जैकेट पहन कर बदमाशों को दबोचने के लिए निकले थे. एनकाउंटर के दौरान कई गोलियां पुलिसकर्मियों के जैकेट पर लगी थी. पुलिस के जवानों ने अगर बुलेट प्रूफ जैकेट न पहनी होती तो जवानों की जान पर बन आ सकती थी.

You may have missed