May 16, 2024

गोरखपुर किडनैपिंग केसः ऐक्शन में आए योगी, आरोपियों पर NSA, पुलिस की तय होगी जवाबदेही

गोरखपुर,28 जुलाई (इ खबरटुडे)। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में 14 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐक्शन में आ गए हैं। सीएम ने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

सीएम ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने और आरोपियों पर एनएसए लगाने की घोषणा की है। इस मामले में यूपी में सियासत भी शुरू हो गई है। अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी ने बिगड़ते कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर सवाल भी उठाए हैं।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में अपहृत बच्चे की हत्या के मामले में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। योगी ने कहा कि अपराधियों के विरुद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया जाएगा। एसएसपी गोरखपुर सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि बच्चे की किडनैपिंग और हत्या के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

फास्ट ट्रैक में चलेगा केस
योगी ने इस मामले में पुलिस की लापरवाही की ओर इशारा किया है। उन्होंने कहा कि घटना में पुलिस की जवाबदेही तय की जाएगी। उन्होंने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने के आदेश दिए हैं ताकि केस में जल्द ही फैसला आ सके।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds