May 17, 2024

कोरोना संक्रमण को लेकर आईसीएल टर्मिनल में भी सतर्कता,ड्राइवर,खलासी की थर्मल स्क्रीनिंग

रतलाम,28 मार्च (इ खबरटुडे)। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर आईसीएल टर्मिनल में भी सतर्कता बरती जा रही हैं टर्मिनल से प्रतिदिन 150 से 200 टैकर से तेल सप्लाई 13 जिलो में किया जाता हैं एवं मालगाड़ी से भी पूरे राज्य में सप्लाई किया जाता हैं। टर्मिनल में आने वाले टैंकर ड्राइवर,खलासी तथा सह चालक की थर्मल स्क्रीनिंग भी की जा रही है । टैंकरों में पेट्रोल – डीजल भरने से पूर्व अच्छी तरह सेनीटाइज भी किया जा रहा है । कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण तथा बचाव के लिए आईओसीएल भी पूरी तरह सजग है ।

आईसीएल टर्मिनल


आईओसीएल टर्मिनल परिसर में प्रवेश से पूर्व प्रतिदिन सभी अधिकारियों , स्टाफ , चालक तथा उप चालक की थर्मल स्क्रीनिंग की जाती है । अच्छी तरह सेनीटाइज करने के बाद ही आईओसीएल टर्मिनल परिसर में प्रवेश दिया जाता हैं। सभी वर्करों को गलप्स और मास्क भी मुहैया कराया गया है। मुख्य प्रवेश द्वार पर जगह-जगह हाथ धोने की व्यवस्था के साथ सेनीटाईजर रखें गए हैं। आईओसीएल टर्मिनल परिसर के सभी सार्वजनिक स्थानों को हर आधे घंटे में सेनीटाइज किया जाता हैं। तेल लेने आए टैंकरों को भी तेल भरने से पूर्व सेनीटाइज किया जाता हैं।
यह जानकारी देते हुए बताया कि सभी टैंकर चालकों को अनावश्यक भीड़ न लगाने तथा नियमों का पालन करने के निर्देश दिए हैं। टर्मिनल में कोरोना वायरस के चलते टैंकर ड्राइवर , चालक , सह चालक आदि को टर्मिनल की ओर से खाने के पैकेट भी दिए जा रहे हैं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds