May 19, 2024

कोरोना पॉजिटिव जावेद को पकड़ने वाले नरसिंहपुर के छह अधिकारी और छह आरक्षक क्‍वारंटाइन

नरसिंहपुर,24 अप्रैल(इ खबरटुडे)। जबलपुर के गढ़ा सीएसपी रोहित कासवानी को कोरोना संक्रमित घोषित करने के बाद नरसिंहपुर के छह अधिकारियों और छह आरक्षकों को 14-14 दिन के लिए सरकारी व होम क्‍वारंटाइन कर दिया गया है।

इन सबकी मुलाकात बीती 20 अप्रैल को कोरोना संक्रमित व पचास हजार रुपए के इनामी रासुक अभियुक्त जावेद की गिरफ्तारी वक्त सीएसपी रोहित कासवानी से हुई थी।

शुक्रवार को जैसे ही श्री कासवानी के संक्रमित होने की जानकारी अधिकारियों को लगी, वैसे ही जिला प्रशासन ने एहतियातन इन्हें क्‍वारंटाइन करने का आदेश जारी कर दिया। हालांकि प्रशासन का कहना है कि ये सभी लोग पीपीई किट में थे और इनका सीएसपी गढ़ा से सीधे-सीधे कोई संपर्क नहीं हुआ था।

जो अधिकारी क्‍वारंटाइन में पहुंचे हैं उनमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी को होटल में, अपर कलेक्टर मनोज सिंह ठाकुर, तेंदूखेड़ा एसडीओपी मोहंती मरावी, तहसीलदार पंकज मिश्रा, तेंदूखेड़ा टीआई का प्रभार संभाल रहे प्रशिक्षु डीएसपी आशीष जैन और एएसआई मनीष मरावी को होम कोरंटाइन किया गया है। वहीं छह आरक्षकों मो. हसन, बहादुर, वीरेंद्र गिरी, कृष्ण कुमार, सुदीप धाकड़ व सोमनाथ को तेंदूखेड़ा के चौधरी गार्डन में बनाए गए सरकारी क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया है।

असुरक्षित आए थे सीएसपी गढ़ा
बता दें कि 20 अप्रैल को तेंदूखेड़ा की मदनपुर चेकपोस्ट पर मेडिकल जबलपुर से फरार इंदौर के कोरोना संक्रमित व रासुका अभियुक्त जावेदन खान को गिरफ्तार किया गया था। तत्काल में चेकपोस्ट पर मौजूद एक वनरक्षक व दो अन्य कोटवारों को सरकारी क्‍वारंटाइन कर दिया गया था।

जबकि जावेद को लेने अन्य अधिकारियों के साथ गढ़ा सीएसपी रोहित कासवानी तेंदूखेड़ा पहुंचे थे। इस दौरान वे सिर्फ मास्क लगाए थे। हालांकि सीएसपी गढ़ा से नरसिंहपुर के अधिकारियों या आरक्षकों की सीधी मुलाकात नहीं हुई थी, साथ ही वे पीपीई किट भी पहने थे। बावजूद इसके जिला प्रशासन ने कोई रिस्क लिए बगैर इन सभी को कोरंटाइन किया है। इन सब की नए सिरे से मेडिकल जांच की जाएगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds